scriptजबलपुर में रेडियोग्राफर के दो भाई व दो बहनें भी कोरोना पॉजिटिव, एक दूसरे से ज्यादा फैल रहा कोरोना | jabalpur corona cases update, 174 cases find in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में रेडियोग्राफर के दो भाई व दो बहनें भी कोरोना पॉजिटिव, एक दूसरे से ज्यादा फैल रहा कोरोना

जबलपुर में रेडियोग्राफर के दो भाई व दो बहनें भी कोरोना पॉजिटिव, एक दूसरे से ज्यादा फैल रहा कोरोना

जबलपुरMay 16, 2020 / 12:27 pm

Lalit kostha

coronavirus in Nagaur

coronavirus in Nagaur

जबलपुर। मोतीनाला अस्पताल के एक रेडियोग्राफर के गुरुवार को कोरोना संक्रमित मिलने के बाद शुक्रवार को उसके परिवार के चार लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें रेडियोग्राफर के दो भाई अंसार नगर निवासी एमएम शाहिद, मुहिबबुल्लाह और बहनें मुजहिदा बी व रशीदा बानो शामिल हैं। इसके अलावा सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली रिपोर्ट में हड्डी गोदाम निवासी मोहम्मद खालिद और मोहम्मद इरशाद को संक्रमित पाया गया है। ये भी पूर्व संक्रमित के सम्पर्क में थे। संवेदनशील क्षेत्रों में लोग संक्रमण से बचाव के उपाय अपनाने में ढिलाई कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी भारी पड़ रही है। संवदेनशील क्षेत्रों से लगातार कोरोना के नए केस मिल रहे हैं।

 

corona_list_01.png

कोरोना से मृत महिला का पड़ोसी व रिश्तेदार
पॉजिटिव मिले दोनों संक्रमितों का कनेक्शन 10 मई को कोरोना से मृत ठक्कग्राम निवासी कनिजा बानो से है। मोहम्मद खलिद मृतका और पूर्व संक्रमित अकबरी बेगम का पड़ोसी है। इरशाद दो दिन पहले संक्रमित मिले मृतिका कनिजा बोना के परिजन गुलाम गौस, शहाना बानो और फराज अली का रिश्तेदार है। संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जा रहा है। सम्पर्क में आए अन्य लोगों को एहतियातन क्वारंटीन किया जा रहा है।

 

 

corona_list_02.png

परिवार में छह लोग पॉजिटिव
रेडियोग्राफर खतीब अंसारी में संदिग्ध लक्षण मिलने पर उसे होम क्वारंटीन करते हुए नमूनों की जांच कराई गई थी। गुरुवार को सुबह खतीब की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। गुरुवार को रात को ही मिली रिपोर्ट में उसके अंसार नगर निवासी भाई एमएम शाहिद की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी। उनके परिवार में दो दिन में ही छह लोग संक्रमित मिले हैं।

Home / Jabalpur / जबलपुर में रेडियोग्राफर के दो भाई व दो बहनें भी कोरोना पॉजिटिव, एक दूसरे से ज्यादा फैल रहा कोरोना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो