मेडिकल से हथकड़ी सहित विचाराधीन बंदी फरार

मेडिकल से हथकड़ी सहित विचाराधीन बंदी फरार

Santosh Kumar Singh | Publish: May, 18 2019 01:27:48 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी सोते रह गए, आरोपी तडक़े हो गया फरार, कटनी उपजेल से इलाज के लिए लाया गया था मेडिकल, हत्या के मामले में विचाराधीन है बंदी

जबलपुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वार्ड 12 में भर्ती हत्या के प्रकरण में विचाराधीन बंदी शुक्रवार तडक़े हथकड़ी सहित फरार हो गया। हैरानी की बात है कि उसकी निगरानी के लिए एसआइ सहित चार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी थी। मेडिकल की सुरक्षा में लगे गार्डों की भी लापरवाही उजागर हुई है। पुलिस मेडिकल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी है। इस मामले में गढ़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
मेडिकल के वार्ड 12 में था भर्ती
गढ़ा पुलिस के अनुसार कटनी उपजेल से हत्या के प्रकरण में विचाराधीन बंदी गोलू उर्फ अजय सिंह को सात अप्रैल 2019 को मेडिकल के वार्ड 12 में भर्ती कराया गया था। इससे पहले उसका इलाज कटनी जिला अस्पताल में चल रहा था। उसकी सुरक्षा के लिए कटनी पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक गणेश पांडे, आरक्षक अजय धुर्वे, लोकेंद्र सिंह व युसूफ खान की ड्यूटी लगाई गई थी।
तडक़े 4.30 बजे हो गया फरार
रात 12 बजे से सुबह आठ बजे तक आरक्षक अजय धुर्वे की ड्यूटी थी। अजय ने शिकायत में बताया कि सुबह 4.30 बजे वह लघुशंका के लिए गया था। लौटा, तो बेड से गोलू गायब था। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह मौके पर सो रहा था। उसी दौरान गोलू हथकड़ी सहित फरार हो गया। अजय की सूचना पर पुलिस हरकत में आई। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन उसका पता नहीं चला।
ये है मामला
शहडोल निवासी गोलू उर्फ अजय सिंह ने 2013 में कटनी के कठुआ थाना क्षेत्र में हत्या की थी। 2018 में उसे गिरफ्तार किया गया था। 30 सितम्बर 2018 को उसके चेस्ट में गठान की शिकायत आयी। इसके बाद उसे कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां भी आराम नहीं मिला तो मेडिकल में भर्ती कराया गया।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned