जबलपुर सिवनी रोड पर भयंकर एक्सीडेंट,3 की दर्दनाक मौत,4 गंभीर घायल- देखें वीडियो

जबलपुर सिवनी रोड पर भयंकर एक्सीडेंट,3 की दर्दनाक मौत,4 गंभीर घायल- देखें वीडियो

By: Lalit kostha

Published: 06 Jun 2020, 12:08 PM IST

जबलपुर। जबलपुर-सिवनी रोड पर देर रात ट्रकों में भिड़ंत हो गई। बरगी थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह भीषण एक्सीडेंट हुआ एक स्थान पर चार ट्रक एक दूसरे से टकरा गए हादसे में एक की मौत हुई वही दूसरी घटना में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए दोनों ही हादसों में एक की मौत और 5 लोग घायल हुए हैं फोरलेन पर हुए इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर बरगी टीआई उमेश तिवारी सहित अन्य स्टाफ पहुंचा था

विशाखापट्टनम से गोरखपुर मछली ले जा रहे एक ट्रक धूमा और बरगी के बीच खराब हो गया। जिसके बाद मछली को दूसरे ट्रक में गोरखपुर पहुंचाया गया। उसके बाद से ही ट्रक की रखवाली के लिए 50 वर्षीय यासीन पिता नासिर निवासी केलवारा कला बुजुर्ग को ट्रक के पास छोड़ दिया गया था।

एक साथ 3 वाहन भिड़े, तीन की मौत चार घायल
धूमा और बरगी थाने की सीमा का मामला
विशाखापट्टनम से गोरखपुर जो धूमा और मछली ले जाने वाले ट्रक के कारण हुई घटना

 

ट्रक को सुधारने के लिए आई कैंपर गाड़ी के लोग और बुजुर्ग बात कर रहे थे तभी दूसरी और से आ रहे ट्रक जिसमें गेहू लोड था डिवाइडर को तोड़ते हुए टेंपर से टकरा गया गया जिससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई वही ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर ट्रक के बीच में फस गए हैं उनकी भी मृत्यु हो गई है वहीं इस मामले में 4 अन्य व्यक्ति घायल भी हुए हैं जिन्हें उपचार हेतु हॉस्पिटल भेजा जा रहा है । मौके पर अभी लोग मौजूद हैं । पुलिस पूरे मामले की जानकारी एकत्र कर घायल ओर मृतको के यहां जानकारी भेज रही हैं।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned