scriptयहां बरसे पत्थर, दहशत में आए ग्रामीणों ने कहा दैविय प्रकोप ! | jabalpur: Stone rain, something is weird here | Patrika News
जबलपुर

यहां बरसे पत्थर, दहशत में आए ग्रामीणों ने कहा दैविय प्रकोप !

मंडला जिले के फूलसागर गांव के ठाकुर मोहल्ले में एक अजीब घटना सामने आई है। जिससे पूरा गांव दहशत में है।

जबलपुरOct 03, 2015 / 12:44 pm

आभा सेन

stone

stone

जबलपुर/मंडला। मंडला जिले के फूलसागर गांव के ठाकुर मोहल्ले में एक अजीब घटना सामने आई है। जिससे पूरा गांव दहशत में है। सड़क पर भी लोगों के आगे पीछे पत्थर गिर रहे हैं, लेकिन किसी ग्रामीण के ऊपर ये पत्थर नहीं गिरे। पत्थर बरसने से ग्रामीण दहशत में अपने घरों से बाहर निकल गए। जानकारों के अनुसार इस मामले में किसी का पता नहीं चल सका। सिर्फ पत्थर रोड पर पड़े हुए मिले। ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता कि ये पत्थर आखिर कहां से आए हैं।

ग्रामीणों का दावा है कि उनके गांव में अचानक घरों की छत पर बड़े-बड़े पत्थर बरसने लगे, जिससे खप्पर और सीमेंटेड चद्दरें टूट गईं हैं। शुरू में लगा की ये किसी की शरारत है। जिसके बाद ग्रामीणों ने पूरे गांव का चप्पा-चप्पा छान मारा, लेकिन कोई पत्थर फेंकने वाला नहीं मिला।
ग्रामीण अब इसे दैवीय प्रकोप समझने लगे हैं। जिसके बाद गांव वाले पूजा-पाठ कराने में जुट गए हैं। गांव का पंडा देवी-देवताओं से पत्थर की बारिश बंद कराने की प्रार्थना कर रहा है। इस घटना से गांव के महिला-पुरुष सभी दहशत में जी रहे हैं।
बताया जा रहा है कि जिले के सिर्फ ठाकुर मोहल्ले में ही इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं। ऐसे में इस संबंध में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता।

विदित हो कि इस क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ग्रामीण व आदिवासी इलाका होने की वजह से लोग दैविय प्रकोप व भूत-प्रेतों की घटनाओं पर अधिक विश्वास करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो