scriptमनचाही जॉब: एक दिन में मिली 258 युवाओं को मनपसंद नौकरी, पैकेज भी अच्छा | jobs: 258 youngsters get job in a day, package is also good | Patrika News
जबलपुर

मनचाही जॉब: एक दिन में मिली 258 युवाओं को मनपसंद नौकरी, पैकेज भी अच्छा

मनचाही जॉब: एक दिन में मिली 258 युवाओं को मनपसंद नौकरी, पैकेज भी अच्छा

जबलपुरAug 12, 2021 / 11:22 am

Lalit kostha

jobs.jpg

jobs: good packages are available in the IT sector

जबलपुर। पढ़े लिखे युवाओं में रोजगार को लेकर कितना ज्यादा क्रेज है इसका उदाहरण बुधवार को जबलपुर में देखने मिला, जहां दो दिवसीय रोजगार मेला लगाया गया है। पहले ही दिन ढाई सौ से ज्यादा लोगों को उनके मनमाफिक रोजगार मिल गए, वहीं दूसरे दिन की शुरुआत भी अच्छी रही है। आज बड़ी संख्या में युवा अपने लिए अच्छी जॉब खोजने के लिए पहुंचे हैं।

जिला स्तरीय रोजगार मेला : अंतिम दिन आज
रोजगार के लिए 258 युवाओं का चयन

जिला रोजगार कार्यालय की ओर से आयोजित दो दिवसीय रोजगार मेले के पहले दिन 517 आवेदकों का पंजीयन हुआ। विभिन्न शैक्षणिक और तकनीकी योग्यता वाले पंजीकृत युवाओं का निजी क्षेत्र की कम्पनियों ने साक्षात्कार लिया। इसमें से 258 युवाओं का प्रारंभिक चयन किया गया। रोजगार मेला गुरुवार को भी आयोजित किया जाएगा। उपसंचालक रोजगार एमएस मरकाम ने बताया कि बुधवार को साक्षात्कार के बाद नवकिसान बायो टेक्नो लिमिटेड के लिए 25 युवाओं का प्राथमिक रूप से चयन किया गया। द हायर वायर कम्पनी ने 131, भारतीय जीवन बीमा निगम के लिए 20, यशस्वी ग्रुप के लिए 30, भारत पे 37 और श्री नर्मदा ट्रेक्टर के लिए 15 युवाओं का प्रारंभिक चयन किया गया।

रोजगार मेले की तिथियां तय
रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जिले की छह जनपद पंचायतों में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए जनपद पंचायतवार तिथियों का निर्धारण किया गया है। पहला रोजगार मेला 16 अगस्त को शहपुरा में आयोजित किया जाएगा। जनपद पंचायत मझौली में 17 अगस्त, सिहोरा में 18 अगस्त, कुडम में 19, जबलपुर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत सालीवाड़ा गौर में 20 और पनागर में 21 अगस्त को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

Home / Jabalpur / मनचाही जॉब: एक दिन में मिली 258 युवाओं को मनपसंद नौकरी, पैकेज भी अच्छा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो