scriptपनागर में चौकीदार की लात-घूसों से पिटाई कर हत्या | Killed the watchman in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

पनागर में चौकीदार की लात-घूसों से पिटाई कर हत्या

hatya:शराब पीने के दौरान दो आरोपियों ने दी वारदात को अंजाम, पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद दर्ज हुआ हत्या का प्रकरण

जबलपुरDec 12, 2019 / 02:29 pm

santosh singh

dilari_murder.jpg

murder disclose

जबलपुर। पनागर के सकरी गांव में खदान में चौकीदारी करने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति के वहीं के दो लोगों ने लात-घूसों से पिटाई कर हत्या कर दी। वारदात तीन दिसम्बर की रात की है। सुबह खदान के पास बने मकान की परछी में वह मृत हालत में मिला था। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस ने गुरुवार को हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
खपरैल मकान की परछी में मृत पड़ा था
पुलिस के अनुसार रिठौरी खमरिया निवासी रंगलाल उर्फ रंगू (50) सकरी गांव स्थित सुभाष अग्रवाल के खदान में चौकीदारी करता था। वह रोज शाम को घर से निकलता और फिर सुबह वापस लौटता था। तीन दिसम्बर की शाम को निकला तो वापस नहीं लौटा। उसे खोजते हुए भतीजे हेमंत व सुमेश सकरी गांव पहुंचे। वहां देखा कि वह खदान के पास बने खपरैल मकान की परछी में मृत पड़ा था। शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया।
पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि
टीआई पनागर आरके सोनी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में रंगलाल की हत्या की पुष्टि की गई। उसके पेट में लात-घूसों से पिटाई करने से अंतडिय़ां फट गई थी। अंदरूनी रक्तस्राव के चलते उसकी मौत हुई। पुलिस ने गांव वालों के बयान लिए तो पता चला कि घटना वाली रात गांव के नारायण यादव और 15 वर्षीय नाबालिग उसके साथ दिखे थे। पुलिस ने दोनों संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या की परत दर परत खुलती चली गई। पूछताछ में दोनों ने स्वीकारा कि रंगलाल के साथ वे बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान रंगलाल से नशे में कहासुनी हो गई तो दोनों ने लात-घूसों से पिटाई कर दी थी। इसके बाद वह घर चले गए थे।

 

Home / Jabalpur / पनागर में चौकीदार की लात-घूसों से पिटाई कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो