scriptटीवी सीरियल देखकर 12 साल के लडक़े ने लगा ली फांसी, पांचवी कक्षा में भी कर चुका था प्रयास | Killer TV Seria : 12 year old boy suicide at Hanging | Patrika News
जबलपुर

टीवी सीरियल देखकर 12 साल के लडक़े ने लगा ली फांसी, पांचवी कक्षा में भी कर चुका था प्रयास

टीवी सीरियल देखकर 12 साल के लडक़े ने लगा ली फांसी, पांचवी कक्षा में भी कर चुका था प्रयास
 

जबलपुरDec 09, 2019 / 11:04 am

Lalit kostha

Wife is holy contractor ssys suicide note

ठेकेदार सुसाइड नोट में लिखा पत्नी पवित्र है, मौत का जिम्मेदार खुद हूं

जबलपुर। बच्चों पर टीवी सीरियल या कार्टून कैरेक्टर का कितना प्रभाव होता है, इसका अंदाजा उनके बदले रवैये से लगाया जा सकता है। लेकिन अब टीवी सीरियल जानलेवा भी बन रहे हैं। ये उन माता पिता के लिए चेतावनी है जो अपने बच्चों को टीवी के भरोसे छोड़ देते हैं। जबलपुर में टीवी सीरियल देखने वाले एक बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रांझी थानांतर्गत पनेहरा पेट्रोल प्प के पास जीसीएफ क्वार्टर निवासी 12 वर्षीय बालक ने नायलॉन की रस्सी का फंदा लगाकर पर्दे के कुंदे से झूल गया। वह घर का इकलौता था। बताया जा रहा है कि उसने ये आत्मघाती कदम एक टीवी सीरियल देखकर उठाया। इसके पूर्व भी वह पांच वर्ष पूर्व खेल-खेल में इस तरह की कोशिश कर चुका था। बालक के पिता खमरिया फै?ट्री में फायर मैन, तो मां निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर हैं।

सीरियल देख घर में फंदे से झूला बालक, मौत

टीआई रांझी नीरज वर्मा ने बताया कि खमरिया फैक्ट्री में फायरमैन पद पर कार्यरत संजय गुप्ता जीसीएफ क्वार्टर में रहते हैं। उनका बेटा आदित्य (12) दोपहर में घर में अकेला था। संजय बाजार गए थे, तो मां संगीता सुबह ही ड्यूटी पर निकल गई थीं। दोपहर लगभग दो बजे पिता संजय वापस लौटे तो दरवाजा बंद मिला। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलावाया तो कमरे में पर्दे के कुंदे से आदित्य का शव लटका मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला। आदित्य को फंदे से उतारकर वह अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पिता संजय ने बताया कि आदित्य ने पांच वर्ष पूर्व भी खेल-खेल में अमरूद के पेड़ में फंदा लगा लिया था, उस समय उनकी नजर पड़ गई थी तो बच गया था। वह तिलवारा स्थित निजी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ रहा था।

Home / Jabalpur / टीवी सीरियल देखकर 12 साल के लडक़े ने लगा ली फांसी, पांचवी कक्षा में भी कर चुका था प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो