scriptराष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सयुंक्त किसान मोर्चा ने निकाली तिरंगा ट्रैक्टर रैली | Kisan Tricolor Tractor Rally on death anniversary of Mahatma Gandhi | Patrika News
जबलपुर

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सयुंक्त किसान मोर्चा ने निकाली तिरंगा ट्रैक्टर रैली

-दीनदयाल चौक विजय नगर से निकली किसान रैली

जबलपुरJan 30, 2021 / 03:45 pm

Ajay Chaturvedi

Tractor Rally

Tractor Rally ,Tractor Rally ,Tractor Rally

जबलपुर. केंद्र सरकार के तीन कृषि कानून के विरोध और दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में शनिवार को जबलपुर के किसानों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि पर ट्रैक्टर तिरंगा रैली निकाली। यह रैली दीनदयाल चौक विजय नगर से निकली। रैली में शामिल किसान रास्ते भर जय जवान-जय किसान के नारे भी लगा रहे थे।
Tractor Rally
रैली में शामिल किसानों का दावा है कि इस रैली में हजारों की तादाद में किसान ट्रैक्टर से निकले हैं। पूरे रास्ते भर तिरंगा लहराते हुए वो बापू यानी महात्मा गांधी की सोच के मुताबिक किसानहित की बात कर रहे हैं। वो किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं।
Tractor Rally
दीनदयाल चौक से सुबह 11 बजे शुरू ट्रैक्टर मार्च, शहीद स्मारक तक गया और वहां किसानों ने बापू को श्रद्धांजलि अर्पित की। फिर अपनी रैली को विराम दिया। यह रैली संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से निकाली गई। इसमें जिले के सभी किसानों ने एकजुटता दिखाई। उन्होंने नारा दिया, दिल्ली में बैठे किसान नहीं अकेले , महाकौशल में लगातार उठ रहीं किसानो की आवाज़। बता दें कि इससे पहले गणतंत्र दिवस पर सिहोरा में किसानों ने बड़ी ट्रैक्टर रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शऩ किया था।
Tractor Rally

Home / Jabalpur / राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर सयुंक्त किसान मोर्चा ने निकाली तिरंगा ट्रैक्टर रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो