scriptFashion Tips : मार्केट में आयीं बेहतरीन साड़ियां और सूट, लेटेस्ट कलेक्शन की भरमार | Latest Fashion Tips For Summer | Patrika News
जबलपुर

Fashion Tips : मार्केट में आयीं बेहतरीन साड़ियां और सूट, लेटेस्ट कलेक्शन की भरमार

समर में सजा कॉटन का बाजार, दुकानों में वैरायटीज की भरमार, सिटी शॉप्स में प्योर कॉटन के साथ लिनन और खादी का खास कलेक्शन

जबलपुरMar 10, 2019 / 01:34 am

abhishek dixit

Fashion Tips

Fashion Tips

जबलपुर. समर सीजन आ चुका है। ऐसे में मार्केट में सबसे ज्यादा ड्रेसेज की वैरायटीज सज चुकी है। अब लोगों ने हर तरह के फ्रैबिक को दूर करते हुए सिर्फ कॉटन के कलेक्शन पर फोकस करना शुरू कर दिया है। इसके चलते समर सीजन में पूरा बाजार ही कॉटन में बदल चुका है। साड़ी हो या फिर सूट या फिर हो कुर्तीज। सिटी गल्र्स को कॉटन की कई तरह की वैरायटीज ही पसंद आ रही है। सीजन में सिर्फ कॉटन ही नहीं, बल्कि कॉटन की अदर वैरायटीज भी खरीदारी का केन्द्र बनी हुई है।

वीकैंड पर जमकर शॉपिंग
समर सीजन को लेकर सिटी के ब्रांडेड स्टोर्स और मॉल्स में खास कलेक्शन आ चुका है। इसके चलते लोगों की शॉपिंग भी वीकैंड स्पेशल पर हो रही है। डेली वियर्स से लेकर फंक्शन फ्रैबिक तक के लिए कॉटन की डिमांड देखी जा रही है। इनमें सिर्फ गल्र्स और लेडीज ही नहीं, बल्कि बॉयज भी शट्र्स और टी-शट्र्स के खास कलेक्शन की पर्चेजिंग कर रहे हैं।

कोलकाता-सूरत से खास कलेक्शन
समर सीजन के लिए सबसे ज्यादा कोलकाता और सूरत से साड़ीज और सूट्स मंगवाए गए हैं। दुकानदारों का कहना है कि अब शादियों पर भी ब्रेक लग चुका है। ऐसे में लोगों का वेडिंग कलेक्शन की बजाय नॉर्मल शॉपिंग करना ज्यादा हो रहा है। वैसे भी गर्मियों में सिर्फ कॉटन ड्रेसेज ही पसंद किए जाते हैं ऐसे में कोलकाता की बंगाली साड़ीज और सूरत की साड़ी और सूट मैटेरियल सबसे ज्यादा खरीदारी में है।

ऑनलाइन भी मिल रही वैरायटीज
सिटी यंगस्टर्स को जितनी शॉपिंग ऑफलाइन पसंद होती है, उतनी ही ऑनलाइन भी पसंद आती है। इसके चलते समर कलेक्शन ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर्स में भी काफी हिट हो चुका है। जहां नेशनल के साथ इंटरनेशनल ब्रांड्स के कपड़े भी लोगों को सिंगल क्लिक में अवेलेबल हो रहे हैं।

इनकी पर्चेजिंग हो रही ज्यादा
– कॉटन साड़ी
– कॉटन सूट
– खादी कुर्ता
– लिनन कुर्ता
– कॉटन शट्र्स
– चंदेरी साड़ी और ड्रेस मैटेरियल

Home / Jabalpur / Fashion Tips : मार्केट में आयीं बेहतरीन साड़ियां और सूट, लेटेस्ट कलेक्शन की भरमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो