scriptकोरोना का कहर: जबलपुर में आरपीएफ जवान सहित 3 पॉजिटिव, जिले में 212 हुए कुल संक्रमित | live update: danger zone jabalpur from increasing corona cases numbers | Patrika News
जबलपुर

कोरोना का कहर: जबलपुर में आरपीएफ जवान सहित 3 पॉजिटिव, जिले में 212 हुए कुल संक्रमित

कोरोना का कहर: जबलपुर में आरपीएफ जवान सहित 3 पॉजिटिव, जिले में 212 हुए कुल संक्रमित

जबलपुरMay 25, 2020 / 12:03 pm

Lalit kostha

corona_cases.png

कोरोना का कहर

जबलपुर। आखिरकार कोरोना ने 200 से ज्यादा का आंकड़ा छू ही लिया। शासन, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की सख्ती और 24 घंटे की तत्परता के बावजूद इसे रोकना संभव नहीं हो पाया। हालांकि राहत की ये बात रही कि कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या भी अच्छी खासी है। जिससे एक्टिव केस 100 के भीतर ही रह गए हैं। जबलपुर संवेदनीश जिलों में शामिल किया गया है। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को आरपीएफ के एक जवान, अहमदाबाद से आए युवक सहित तीन व्यक्तिकोरोना संक्रमित मिले। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से मिली रिपोर्ट में तीनों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित मिला 32 वर्षीय आरक्षक शहर में आरपीएफ बैरक में रहता है। वह 16 मई को कटनी से शहर आया था। बुखार आने पर रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती था। कटंगी थाना क्षेत्र के गंजखमरिया निवासी 30 वर्षीय श्रमिक अहमदाबाद से 22 मई को कटंगी पहुंचा था। तीसरा संक्रमित कंटेनमेंट एरिया दक्षिण मिलौनीगंज की गली निवासी 25 वर्षीय युवक है। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

corona.jpg

इधर, 12 लोगों ने दी कोरोना को मात
ाशहर में कोरोना को मात देने वाले लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। सुखसागर कोविड केयर सेंटर में भर्ती 12 संक्रमित स्वस्थ हुए। नई गाइडलाइन के अनुसार सभी को रविवार को डिस्चार्ज दिया गया। इन्हें अभी एहतियातन सात दिन के लिए इंस्टीट्यूशन क्वारंटीन किया है। इसके साथ ही जिले में अभी तक 212 कोरोना संक्रमितों में 141 स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों के आंकड़े में 23 मई को श्रमिक एक्सप्रेस से उतरे और पॉजिटिव मिले तीन यात्रियों और एक मौत को शामिल नहीं किया गया है।

Home / Jabalpur / कोरोना का कहर: जबलपुर में आरपीएफ जवान सहित 3 पॉजिटिव, जिले में 212 हुए कुल संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो