scriptजबलपुर में पैसे फेंक कर भागा पटवारी, हैरान कर देगी वजह | Lokayukta arrested Patwari taking six thousand bribes | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में पैसे फेंक कर भागा पटवारी, हैरान कर देगी वजह

Lokayukta arrested:जबलपुर के हल्का नम्बर 37 में पदस्थ पटवारी सचिन तिवारी ने सीमांकन के एवज में मिले छह हजार रुपए फेंक कर भागा, फिर भी वह शिकंजे में घिर ही गया, लोकायुक्त टीम ने दबोचा तो ये सच्चाई सामने आई-

जबलपुरNov 30, 2019 / 11:16 am

santosh singh

schin_tiwari.jpg

schin_tiwari.jpg

जबलपुर. लोकायुक्त ने शुक्रवार को तिलवारा-चरगवां रोड स्थित हर्रई के पास एक फार्म हाउस में दबिश देकर पटवारी को छह हजार रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोच लिया। पटवारी ने रकम जमीन सीमांकन के एवज में मांगी थी। लोकायुक्त की ओर से पकड़े जाने पर वह रुपए फेंक कर भागने लगा। बड़ी मुश्किल से टीम ने उसे दबोचा। पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर मौके पर ही पटवारी को जमानत दे दी।
जमीन सीमांकन के एवज में मांगी थी रिश्वत
लोकायुक्त डीएसपी एचपी चौधरी ने बताया कि पिंडरई निवासी दिनेश यादव हर्रई स्थित फार्म हाउस में काम करता है। उसकी जमीन का सीमांकन होना था। उसने कुछ दिन पहले हल्का नंबर 37 के पटवारी सचिन तिवारी से सम्पर्क किया। पटवारी ने सीमांकन के एवज में दस हजार रुपए का खर्च बताया। दिनेश यादव ने गुरुवार को लोकायुक्त कार्यालय पहुंच कर शिकायत दी। लोकायुक्त ने उसकी और पटवारी की बातचीत को गुरुवार को ही ट्रैप कराया। इसके बाद उसे दबोचने के लिए जाल बिछाया गया।
रुपए फेंक कर भागा
शुक्रवार शाम चार बजे पटवारी ने रुपए तैयार रखने के लिए कहा था। विनोद ने पटवारी को हर्रई स्थित फार्म हाउस बुलाया था। वहां पहले से लोकायुक्त टीम के निरीक्षक कमल सिंह उईके, आरक्षक जुवेद खान, अतुल श्रीवास्तव, विजय बिष्ट, चालक जीत सिंह मौजूद थे। विनोद ने जैसे ही छह हजार रिश्वत की रकम सचिन को दी। वहां मौजूद टीम ने उसे दबोच लिया। टीम की ओर से दबोचे जाने पर सचिन रिश्वत की रकम फेंक कर वहां से भागा। जिसे टीम के सदस्यों ने दबोच लिया। उसने मौके पर काफी देर तक हंगामा किया।

Home / Jabalpur / जबलपुर में पैसे फेंक कर भागा पटवारी, हैरान कर देगी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो