scriptLokayukta caught head constable red handed taking bribe of Rs 40 thousand | 40 हजार रुपए रिश्वत लेते फिर लाल हुए एक हेड कॉन्स्टेबल के हाथ | Patrika News

40 हजार रुपए रिश्वत लेते फिर लाल हुए एक हेड कॉन्स्टेबल के हाथ

locationजबलपुरPublished: Feb 01, 2024 10:16:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रधान आरक्षक ने 50 हजार रुपए मांगी थी रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा

jabalpur.jpg

मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। लगभग हर दूसरे दिन कहीं न कहीं लोकायुक्त रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ रही है लेकिन इसके बावजूद रिश्वतखोर बाज आते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला जबलपुर का है जहां लोकायुक्त पुलिस ने प्रधान आरक्षक को 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

हेड कॉन्स्टेबल रंगेहाथों पकड़ाया
जानकारी के मुताबिक प्रधान आरक्षक उर्मिलेश ओझा गोरा बाजार थाने में पदस्थ है। पीड़ित संदीप यादव ने लोकायुक्त पुलिस से 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। पीड़ित के अनुसार आरोपी प्रधान आरक्षक उर्मिलेश ओझा ने उससे जमीन के सौदे की जांच के मामले में 50 हजार रुपये की मांग की थी। बताया जा रहा है कि संदीप यादव और राजेन्द्र जायसवाल नाम के शख्स के बीच 2019 में जमीन सौदे को लेकर विवाद हुआ था। संदीप यादव की जमीन की समय पर रजिस्ट्री नहीं हो पाई थी। इस वजह से राजेन्द्र जासवाल संदीप यादव पर जमीन देने का दबाव बना रहा था। इसी मामले में हेड कॉन्स्टेबल को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों लोकायुक्त ने पकड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो