scriptjabalpur लोकायुक्त की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सरकारी नौकर – देखें वीडियो | lokayukta jabalpur contact number, lokayukta mp complaint process | Patrika News
जबलपुर

jabalpur लोकायुक्त की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सरकारी नौकर – देखें वीडियो

jabalpur लोकायुक्त की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सरकारी नौकर – देखें वीडियो

जबलपुरFeb 07, 2023 / 03:07 pm

Lalit kostha

lokayukta jabalpur contact number

lokayukta jabalpur contact number

जबलपुर. सहकारिता विभाग के संयुक्त पंजीयक के रीडर राकेश कुमार कोरी को लोकायुक्त की टीम ने सोमवार को उसके कार्यालय से 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। वह फरियादी को समिति प्रबंधक के पद का प्रभार दिलाने के आदेश के बदले रिश्वत ले रहा था।

सहकारिता के संयुक्त पंजीयक का रीडर ₹20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

//?feature=oembed

लोकायुक्त संगठन के एसपी संजय साहू ने बताया कि बरगी निवासी सुरेश कुमार सोनी बरगी रिंगाझोरी ऑपरेटिव सोसायटी में सहायक प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैं। जुलाई 2022 में उनसे जूनियर को सोसायटी में प्रबंधक के पद पर पदस्थ कर दिया गया। सोनी की अपील पर जिला पंजीयक सहकारिता की कोर्ट ने उन्हें प्रबंधक के पद पर पदस्थ करने के आदेश दिए, लेकिन इसका पालन नहीं होने पर संयुक्त पंजीयक सहकारिता के कोर्ट में अवमानना अपील की। इसी आदेश को पारित कराने उसने रिश्वत मांगी थी।

रकम लेकर बुलाया ऑफिस

रीडर राकेश ने रिश्वत की रकम लेकर सोनी को सोमवार को कार्यालय बुलाया। यह जानकारी सोनी ने लोकायुक्त टीम को दी। सोनी रकम लेकर कार्यालय के भीतर गया और राकेश कुमार को पकड़ा दी। इसके बाद इशारा करते ही लोकायुक्त टीम ने उसे दबोच लिया।

Home / Jabalpur / jabalpur लोकायुक्त की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा सरकारी नौकर – देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो