script #Loot : दुग्ध सहकारी समिति सचिव से लूट, रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे लुटेरे | #Loot: Milk Cooperative Society Secretary robbed | Patrika News

#Loot : दुग्ध सहकारी समिति सचिव से लूट, रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे लुटेरे

locationजबलपुरPublished: Feb 02, 2024 05:26:27 pm

Submitted by:

Lalit kostha

#Loot : दुग्ध सहकारी समिति सचिव से लूट, रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे लुटेरे

#Loot: Milk Cooperative Society Secretary robbed
#Loot: Milk Cooperative Society Secretary robbed

जबलपुर। बैंक से पैसा निकलने के बाद जा रहे दुग्ध सहकारी समिति नटवारा के सचिव के हाथ से रूपयों से भरा बैग छीनकर पल्सर सवार लुटेरे रफूचक्कर हो गए। लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन वह नहीं मिले। पुलिस ने सेंट्रल बैंक से वेयरहाउस तक लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकालते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की है। शहपुरा थाना प्रभारी पूर्वा चौरसिया ने पीड़ित बुजुर्ग से रकम एवं घटना के संबंध में सिलेसिलवार पूछताछ की है ।

सहकारी दुग्ध संघ मार्यादित नटवारा के सचिव जुगल किशोर पटेल ने दोपहर करीब 2 बजे सेंट्रल बैंक शहपुरा भिटोनी से 88 हजार रुपए केश की निकासी कर गांव के लिए ऑटो में बैठकर निकले थे। नटवारा बस स्टैंड उतरने के बाद सुसायटी के पास पैदल जा रहे थे, तभी पीछे से पल्सर बाइक में अज्ञात लुटेरे आए और रूपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। जुगल किशोर ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आवाज लगाई । मदद के लिए कुछ लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक लुटेरे गायब हो चुके थे। जानकारी के मुताबिक नटवारा सरकारी दूग्ध समिति में रोजाना दूध खरीदा जाता है, जिसकी पेमेंट हफ्ते में की जाती है। ग्राहकों को देने के लिए ही जुगल किशोर बैंक से रकम लेने गए थे।

परिचित पर लूट करने की चर्चा

वारदात के बाद क्षेत्र में चर्चा है कि किसी परिचित व्यक्ति ने ही लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों को पता था कि जुगल किशोर सप्ताह में एक दिन बैंक से रकम लेकर घर आते हैं। रैकी करने के बाद ही वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस बैंक सहित आसपास एवं नटवारा स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से बाइक सवार लुटेरों की पहचान के प्रयास कर रही है।
पुराने लुटेरों का खंगाला रिकार्ड

वारदात के बाद सक्रिय हुई शहपुरा पुलिस ने क्षेत्र में छानबीन के बाद पुरानी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों का रिकार्ड खंगाला है। पीड़ित जुगल किशोर ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार लुटेरों की उम्र करीब 28 से 30 साल के आसपास होगी। बाइक की नंबर प्लेट पर उन्होने ध्यान नहीं दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो