scriptलव ट्राएंगल:महिला पर बका से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या | Love Triangle:woman brutally murdered by making a dagger | Patrika News
जबलपुर

लव ट्राएंगल:महिला पर बका से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या

-जबलपुर के सिहोरा थानांतर्गत नांदघाट की घटना, चार किमी दूर साइकिल हुई जब्त, 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार हुआ आरोपी

जबलपुरJun 23, 2020 / 10:17 am

santosh singh

murder.jpg

murder accused arrested

जबलपुर। सिहोरा थानांतर्गत नांदघाट में सोमवार सुबह 6 बजे निस्तार को निकली 38 वर्षीय महिला की गांव के ही एक व्यक्ति ने बका से ताबड़तोड़ गले, जबड़े, माथे, दोनों हाथों की अंगुलियों पर वार कर हत्या कर दी। आरोपी घटनास्थल पर ही बका फेंक कर साइकिल से चार किमी दूर तलाड़ गांव तक गया। वहां साइकिल छोडकऱ वह किसी बाइक से लिफ्ट लेकर फरार हो गया। पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को खलरी गांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार प्रारम्भिक छानबीन में लव ट्राएंगल का मामला सामने आया है। मौके पर एफएसएल, एसडीओपी सिहोरा और एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल पहुंचे थे।
सुबह छह बजे निस्तार करने निकली थी महिला-
पुलिस के अनुसार नांदघाट गांव निवासी संजय कुमार विश्वकर्मा और उसकी पत्नी रमाबाई (38) सुबह छह बजे निस्तार के लिए निकले थे। पौड़ा बचैया रोड पर वह तालाब की ओर और पत्नी दूसरी ओर निकल गई। कुछ देर बाद वह निस्तार कर घर लौटने लगा। तभी पत्नी के चीखने की आवाज आयी। उसे लगा कि शायद फिसल गई होगी। वह कुछ देर तक इंतजार करता रहा, फिर गांव की ओर जाने लगा। रास्ते में गांव का गिरानी उर्फ भागचंद कुशवाहा तेजी से साइकिल चलाते हुए जाते दिखा।
खेत में लहुलूहान पड़ी थी लाश-
वह गांव में चाय की दुकान पर मौजूद अन्य लोगों से बातचीत करने खड़ा हो गया। तभी कोटवार पुरुषोत्तम दौड़ते हुए आया और बताया कि उसकी पत्नी खेत में लहुलूहान पड़ी है। वह मौके पर पहुंचा तो उसकी पत्नी रमाबाई खेत में लहुलूहान पड़ी थी। थोड़ी दूर पर ही बका पड़ा था। पत्नी ने बताया कि भागचंद ने उस पर बका से वार किया है। जब तक उसे अस्पताल ले जाते, उसने दम तोड़ दिया।
चार किमी दूर मिली भागचंद की साइकिल-
हत्या की खबर मिलते ही सिहोरा थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे, एसडीओपी पाटन भावना मरावी, एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर भागचंद की तलाश शुरू की तो उसकी साइकिल चार किमी दूर तलाड़ गांव में मिली। पता चला कि वह सात बजे के लगभग वहां पहुंचा था। इसके बाद साइकिल खड़ी कर किसी बाइक से लिफ्ट लेकर निकल गया। पुलिस ने संजय विश्वकर्मा की शिकायत पर भागचंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
लव ट्राएंगल का मामला आया सामने-
रमाबाई का पति संजय मजदूरी करता है। 18 और 15 वर्ष के दो बेटे हैं। जबकि आरोपी भागचंद का एक बेटा 18 वर्ष का और बेटी 13 वर्ष की है। पुलिस के प्रारम्भिक छानबीन में लव ट्राएंगल का मामला सामने आया है। हालांकि संजय ने शिकायत में भागचंद पर पिछले तीन वर्ष से पत्नी पर बुरी नजर रखने और परेशान करने का आरोप लगाया है। संजय ने शिकायत में बताया कि कई बार भागचंद को समझाया, लेकिन वह विवाद करने लगता था। दो दिन पहले भी विवाद हुआ था।

Home / Jabalpur / लव ट्राएंगल:महिला पर बका से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो