scriptlovers suicide : तू मर भी गई तो मैं तेरे साथ रहूंगा और… दोनों की हो गई मौत | lovers eat poison, suicide at hotel room in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

lovers suicide : तू मर भी गई तो मैं तेरे साथ रहूंगा और… दोनों की हो गई मौत

lovers suicide : तू मर भी गई तो मैं तेरे साथ रहूंगा और… दोनों की हो गई मौत

जबलपुरMar 13, 2024 / 12:03 pm

Lalit kostha

suicide.jpg

lovers eat poison

जबलपुर. शहर के एक होटल के कमरे में दमोह की युवती और जबलपुर के युवक ने जहर निगल लिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों के आत्महत्या किए जाने की आशंका है, लेकिन कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि दमोह की 22 वर्षीय युवती शहर में रहकर निजी कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार चार बजे वह माढ़ोताल निवासी युवक विपिन पटेल के साथ मदन महल के आराध्या होटल पहुंची। दोनों ने अपने आधार कार्ड दिए और सुबह तक के लिए कमरा बुक किया।

दो घंटे बाद विपिन की चीख पुकार पर होटल स्टाफ पहुंचा तो देखा कि युवती बिस्तर पर पड़ी थी और विपिन उल्टियां करते हुए जहर निगल लेने की बात कहने लगा। इस पर होटल प्रबंधन ने मदन महल थाने को इसकी सूचना दी। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी, अस्पताल में भर्ती कराए जाने के कुछ समय बाद युवक ने भी दम तोड़ दिया।युवक-युवती की मौत जहर निगलने के कारण होने की बात सामने आई है।

मौत से पहले पी चाय

होटल स्टाफ ने बताया कि कमरे में जाने के बाद विपिन ने चाय का ऑर्डर किया था और पानी की बोतल भी मंगाई थी। वेटर के चाय पहुंचाने के बाद उसे जाने को कहकर कमरा बंद कर लिया था। पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग से जोडकऱ देख रही है, हालांकि दोनों के ही परिवार के लोगों के नहीं आने से स्थिति साफ नहीं हो पा रही है। पुलिस जांच कर रही है।

होटल अराध्या के कमरे में जहर निगलने के कारण युवक-युवती की मौत हुई है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच की जा रही है।

प्रवीण सिंह, थाना प्रभारी

Hindi News/ Jabalpur / lovers suicide : तू मर भी गई तो मैं तेरे साथ रहूंगा और… दोनों की हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो