scriptDeadly attack : मामूली विवाद पर सफाई कर्मी और चालक पर चाकू से जानलेवा हमला | man with knife attacked driver and scavenger in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

Deadly attack : मामूली विवाद पर सफाई कर्मी और चालक पर चाकू से जानलेवा हमला

ग्वारीघाट की घटना, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुरAug 10, 2019 / 03:44 pm

tarunendra chauhan

Knife attack

Knife attack

जबलपुर. ग्वारीघाट में सफाई कर रहे नगर निगम के सफाई कर्मचारी और कचरा गाड़ी के चालक से वाहन हटाने को लेकर बाइक सवार युवक की कहासुनी हो गई।मामूली विवाद देखते-देखते इतना बढ़ गया की युवक ने वाहन चालक और सफाई कर्मी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वाहन चालक और सफाई कर्मी ने घायल होने के बाद भी आरोपी को पकडकऱ थाने ले गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने चालक और सफाई कर्मी की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास व एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। लोगों का कहना है कि जिल तरह घायल होने के बावजूद भी सफाईकर्मी और वाहन चालक ने बहादुरी का परिचय देते हुए हमलावर को पकड़ लिया, इससे हमला करने वालों में खौफ पैदा होगा।

यह है मामला
पुलिस ने बताया कि रामपुर सेठी नगर निवासी अमित हजारिया नगर निगम में सफाई कर्मचारी है। वह सहकर्मियों और सुपरवाइजर के साथ ग्वारीघाट में नाग मंदिर के सामने सफाई कर रहा था। इसी दौरान वाहन चालक पप्पू विश्वकर्मा कचरा वाहन लेकर पहुंचा। कुछ देर बाद बाइक से एक युवक पहुंचा और पप्पू से वाहन हटाने के लिए कहा। पप्पू ने बगल से बाइक निकालने के लिए कहा तो वह नाराज हो गया। थोड़ी देर बाद युवक चाकू लेकर लौटा और पप्पू की कमर पर वार कर घायल कर दिया। सफाई कर्मी अमित बीच- बचाव करने पहुंचा तो हमलावर युवक ने उसके सिर और पीठ पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। दोनों घायल होने के बावजूद भी आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी की पहचान यादव कॉलोनी लार्डगंज निवासी वीरू सेन के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है की इस घटना के पीछे कोई और तो नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो