scriptMarried couple suicide:पति-पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या | Married couple committed suicide by hanging in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

Married couple suicide:पति-पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

सिहोरा थाना क्षेत्र के बटरंगी गांव में रात की घटना, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी

जबलपुरApr 24, 2020 / 10:28 am

जबलपुर। सिहोरा थाना अंतर्गत बटरंगी गांव में बुधवार रात पति-पत्नी ने कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मृतक की मां ने सिहोरा पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को फंदे से उतारकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है। दोनों ने किन कारणों से आत्महत्या की फिलहाल इसकी पुलिस जांच कर रही है।
कमरे में फंदे से लटकती मिली बेटा-बहू की लाश-
सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे ने बताया कि रात 11.00 बजे के लगभग बटरंगी निवासी प्रेमवती पटेल (70) ने सूचना दी कि उसके बेटे बहू ने कमरे में फांसी पर झूल रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि विनोद पटेल (30) और उसकी पत्नी रागनी पटेल (27) ने कमरे में लगी म्यारी (लकड़ी की बल्ली) में फंदे पर झूल रहे थे। पुलिस ने दोनों के शव को नीचे उतारवाया। कमरे में पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला सुबह पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सिहोरा भिजवाया।

Married couple suicide.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

पत्नी रहती थी बीमार-
मां प्रेमवती पटेल ने बताया कि रात में दोनों खाना खाने के बाद सोने के लिए चले गए थे। इस बीच वह निस्तार के लिए बाहर गई और जब लौटी तो देखा की उसका बेटा विनोद और उसकी पत्नी रागनी फंदे पर झूल रहे थे। दंपत्ति का आठ साल की बेटी काव्या और तीन साल की नाव्या हैं। विनोद एक प्राइवेट स्कूल में बस चलाता था और अपने आधा एकड़ जमीन में खेती करता था। पुलिस को यह भी जानकारी लगी है कि रागिनी शुगर की बीमारी से परेशान थी। एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी ने बताया कि दम्पती की आत्महत्या मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।

Home / Jabalpur / Married couple suicide:पति-पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो