गुस्से में पत्नी ने खुद पर उड़ेला केरोसिन, तैश में आकर पति ने लगा दी आग, फिर पछताता रहा

दोपहर को खाने की मामूली बात पर विवाद ने गंभीर रुप लिया

By: deepankar roy

Published: 20 Feb 2020, 12:03 PM IST

जबलपुर. पति-पत्नी के बीच नोकझोंक के बाद एक दपंत्ति के बीच विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने खुद पर करोसिन उड़ेल लिया। ये देखकर पति का मिजाज और बिगड़ गया। तैश में आकर उसने केरोसिन से नहाई पत्नी को आग लगा दी। लेकिन जैसे ही आग की लपटों से पत्नि घिरकर चीखने लगी तो पति घबरा गया। तैश में आकर उसके किए कृत्य पर पछताने लगा। तत्काल आग की लपटों से घिरी पत्नी को बचाने की कोशिश करना लगा। आग बुझाने की कोशिश में पति के हाथ भी झुलस गए। उनका डेढ़ साल का बच्चा भी घायल हो गया। क्षणिक आवेश में आकर किए गए कृत्य से जहां पूरा परिवार हादसे के दर्द से गुजर रहा है। वहीं, गंभीर रुप से झुलसी पत्नी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

एंबुलेंस से भेजी गई अस्पताल

पनागर थाना अंतर्गत ग्राम टिंकू मोहनिया में पारवारिक विवाद पर एक महिला ने खुद पर केरोसिन उड़ेल लिया। इससे गुस्साए पति ने आग लगा दी। उसे गम्भीर हालत में एम्बुलेंस से मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। घटना मंगलवार दोपहर की है।

घर से बाहर लाने लगी तो मारपीट

पुलिस के अनुसार मेडिकल अस्पताल में भर्ती रामरति ठाकुर (28) ने अपने बयान में कहा कि मंगलवार दोपहर उसका पति रंजीत से खाना बनाने की बात पर कहासुनी हुई। विवाद बढऩे पर रंजीत ने उसके साथ मारपीट की। वह डेढ़ माह के बच्चे को लेकर घर से बाहर जाने लगी। इस पर रंजीत भडक़ गया और उससे मारपीट की। गुस्से में आकर उसने खुद पर केरोसिन उड़ेल लिया। इसी दौरान रंजीत ने माचिस लाकर उसे आग लगा दी।

मच गई चीख-पुकार

पुलिस के अनुसार कुछ ही देर में रामरति आग की लपटों से घिर गई। चीख-पुकार के बीच डेढ़ वर्षीय बच्चा भी महिला की ओर भागा। पत्नी को आग से जलते और बच्चे के भी लपटों से घिरने की आशंका से आरोपी पति हड़बड़ाहट में आग बुझाने की कोशिश करने लगा। इससे उसके हाथ भी झुलस गए। बच्चे को भी चोटें आई हैं। महिला की हालत गम्भीर बताई गई है।

Show More
deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned