आखिर क्यों भाग खड़े हुए छेड़छाड़ के आरोपी गुरुजी

मेडिकल कॉलेज में फिजियोथैरेपी कोर्स की छात्राओं ने की थी शिकायत

जबलपुर. छात्राओं से छेडख़ानी करने वाले गुरुजी को आखिर कॉलेज फरार होना पड़ा। छेडख़ानी का आरोप लगने के बावजूद काफी दिनों से उन पर कार्रवाई लंबित थी, आरोप लगने के बावजूद शिक्षक कॉलेज पहुंच रहा था लेकिन बुधवार को वह फरार हो गया। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में फिजियोथैरेपी छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी शिक्षक (डैमोस्ट्रेटर) अभिषेक दुबे फरार हो गया है। फिजियोथैरेपी की कुछ छात्राओं ने शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ की शिकायत की थी। मामले में लम्बी जांच के बाद गढ़ा पुलिस ने मंगलवार देर रात आरोपी शिक्षक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। प्रकरण दर्ज होने के बाद से शिक्षक फरार है। गढ़ा पुलिस के अनुसार फिजियोथैरेपी की कुछ छात्राएं मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप कर रही हैं। एक 25 वर्षीय युवती सहित 13 छात्राओं ने शिक्षक के आचरण पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी शिक्षक छात्राओं के फिगर और कपड़ों को लेकर अश्लील टिप्पणी करता है। अकेला पाकर अमर्यादित बातें करता है। छात्राओं से छेड़छाड़ करता है।


एसपी तक पहुंचा था मामला
फिजियोथैरेपी की छात्राएं लम्बे समय से आरोपी शिक्षक की हरकतों से परेशान थीं। छात्राओं ने पहले तो शिक्षक की हरकतों को नजरअंदाज किया। जब हरकतें असहनीय होने लगीं तो उन्होंने हड्डी रोग विभाग और डीन कार्यालय में शिकायत की। कोई सुनवाई नहीं होने पर छात्राएं एसपी अमित सिंह के पास पहुंची। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने शिकायत की जांच के आदेश दिए। करीब एक महीने की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया।


सुबह कॉलेज पहुंचा, फिर गायब
गढ़ा पुलिस में प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक बुुधवार सुबह कॉलेज पहुुंचा। फरारी की अवधि में आरोपी को लोगों ने मेडिकल कॉलेज में घूमते देखा। हालांकि कुछ देर बाद ही आरोपी शिक्षक गायब हो गया। आरोपी के विरुद्ध पहले भी दूसरे संस्थान में कामकाज के दौरान छेड़छाड़ की शिकायतें हो चुकी हैं।


महिला को बुलाकर की छेड़छाड़
जबलपुर. भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में एक महिला को इशारा करके बाहर बुलाकर एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार को रात में वह घर में खाना बना रही थी। उसी समय भोला चौधरी आया और इशारा करके बाहर रास्ते में बुलाया। बाहर आने पर आरोपी उससे अश्लील बातें करना लगा। बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। शोर मचाने पर बेटा और आसपास के लोग आए। बेटे ने विरोध जताया तो आरोपी ने अपशब्द कहे। धक्का-मुक्की और मारपीट करते हुए भाग गया। रिपोर्ट पर आरोपी भोला चौधरी के विरुद्ध भादंवि की धारा 354, 354-क, 294, 323 का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

shivmangal singh Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned