scriptJABALPUR PRIDE : ‘बावले उतावले’ में सोनू भाभी का किरदार निभाएंगी शहर की मोहिता | Mohita from jabalpur played the role of Sonu Bhabhi in 'Bawla Utawale' | Patrika News
जबलपुर

JABALPUR PRIDE : ‘बावले उतावले’ में सोनू भाभी का किरदार निभाएंगी शहर की मोहिता

सिटी प्राइड : आज से शुरू हो रहा है टेलीविजन सीरियल

जबलपुरFeb 18, 2019 / 07:26 pm

abhishek dixit

MOHITA SHRIVASTAVA

MOHITA SHRIVASTAVA

जबलपुर. शहर की मोहिता श्रीवास्तव टीवी सीरियल ‘बावले उतावले’ में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में मोहिता सोनू भाभी के रोल में दिखाई देंगी। इस सीरियल में उनका सेकंड लीड रोल होगा। यह कॉमेडी सीरियल है। मोहिता इससे पहले भी वीरा और सुमित संभाल लेगा सीरियल में काम कर चुकी हैं। मोहिता जबलपुर में ही पली बढ़ी हैं, वही 2010 में उन्होंने मुंबई की ओर रुख किया। उनका बचपन से ही सपना था कि वह टीवी सीरियल्स में काम करें। उन्होंने जो लक्ष्य बनाया था, वह उसमें खरी उतरी हैं। मुंबई पहुंचने के बाद मोहिता ने एक्टिंग स्कूल जॉइन किया। कई सीरियल्स के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया और उन्हें काम भी मिला।

READ ALSO : MP के इस शहर से अब मिलेगी देश के सभी बड़े शहरों के लिए फ्लाइट

हर तरह के रोल करना पसंद
मोहिता ने टेलीफोनिक इंटरव्यू ने बताया कि उन्हें हर तरह के रोल करना पसंद है। उनका कहना है कि वह खुद को केवल एक जैसे रोल में नहीं डालना चाहती हैं। यही वजह है कि वह हर बार कुछ नया करने की सोचती हैं। जब बावले उतावले सीरियल की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें सोनू भाभी का किरदार अच्छा लगा। उन्होंने इसके लिए ऑडिशन दिया और वे सलेक्ट हो गई। मोहिता संगीतकार स्व. आदेश श्रीवास्तव की भतीजी हैं।

Home / Jabalpur / JABALPUR PRIDE : ‘बावले उतावले’ में सोनू भाभी का किरदार निभाएंगी शहर की मोहिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो