loot: चाकू अड़ाकर रूपये छीनने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार, 1 फरार आरोपी की तलाश

चाकू अड़ाकर रूपये छीनने वाले 2 लुटेरे गिरफ्तार, 1 फरार आरोपी की तलाश

 

By: Lalit kostha

Published: 14 Oct 2020, 04:04 PM IST

जबलपुर। सुवह लगभग 4 बजे सुधीर बेन उम्र 30 वर्ष निवासी रांझी ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि दिनंाक 12-10-2020 को उसका दोस्त संजय ठाकुर मेट्रो अस्पताल जबलपुर में सीने में दर्द होने से भर्ती हुआ था। संजय के भाई संदीप ठाकुर ने फोन कर बताया कि इलाज हेतु पैसों की आवश्यकता है तो वह अपने पास रखे 5300 रूपये लेकर अपने दोस्त अनुराग पटेल के साथ मेट्रो अस्पताल मोटर सायकिल से जा रहा था। रात्रि लगभग 11-45 बजे तेल मिल कुचबंधिया मौहल्ला रोड पर पहुचा जहाॅ 3 अज्ञात लड़के मिले जो उसकी गाड़ी रोककर बोले कि तू हम लोगों को गाली क्यों दे रहा है।

ऐसा कहते हुये एक लड़के ने अपने पास रखा चाकू निकालकर उसके पेट में अडा दिया तथा अन्य 2 लड़कों ने उसे पकड़कर उसके जेब से पर्स में रखे 5300 रूपये छीनकर पास खड़ी नीले रंग की एवेन्जर मोटर सायकल से भाग गये जाते समय 2 लड़के जिसने चाकू अडाया था उसे राधे चैधरी नाम से बुला रहे थे । रिपोर्ट पर धारा 392 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।

गठित टीम के द्वारा तेल मिल के पास पतासाजी की गई तो ज्ञात हुआ कि संगम टैंट हाउस के पास रहने वाला राधे चौधरी अपने दो साथी कुचबंधिया मोहल्ल निवासी रोहन कुचाबंधिया एवं ऋतिक कुचबंधिया के साथ बैठा हुआ था, तीनों तेजी से मोटर सायकिल से भागते हुये देखे गये है। यह जानकारी लगते ही राधे चौधरी के घर पर पतासाजी करते हुये दबिश दी गईजो घर पर नहीं मिला, कुचबंधिया मोहल्ला में दबिश देते हुये रोहन कुचबंधिया एवं ऋतिक कुचबंधिया को पकडा गया तथा सघन पूछताछ की गयी तो दोनों ने राधे चौधरी के साथ रूपये छीनकर राधे की ही मोटर सायकिल में भाग जाना स्वीकार किया। दोनो आरोपियों से छीने हुये रूपयों में से 970 रूपये जप्त करते हुये फरार राधे चौधरी की सरगर्मी से तलाश जारी है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned