scriptMost Unsafe Cities: मप्र के इस शहर में होती हैं सबसे ज्यादा हत्याएं, बैंक-एटीएम की लूट, पुलिस से नहीं डरते गुंडे | Most Unsafe Cities: most crime city in madhya pradesh | Patrika News
जबलपुर

Most Unsafe Cities: मप्र के इस शहर में होती हैं सबसे ज्यादा हत्याएं, बैंक-एटीएम की लूट, पुलिस से नहीं डरते गुंडे

पिछले वर्ष की तुलना में छह महीने में हत्या के आंकड़े बढ़े
 

जबलपुरJul 02, 2019 / 10:14 am

Lalit kostha

Most Unsafe Cities

Most Unsafe Cities

जबलपुर. जिले में पिछले छह महीने में अपराधों पर नजर दौड़ाएं, तो सनसनीखेज खटुआ हत्याकांड सबसे बड़ी पहेली है। शहपुरा बैंक चोरी और पाटन के नुनसर में एटीएम ब्लास्ट कर पैसे चोरी के प्रकरण को भी पुलिस अब तक नहीं सुलझा पाई। मंगलवार को डीजीपी वीके सिंह जोन की क्राइम समीक्षा करने जबलपुर में मौजूद रहेंगे। ऐसे में ये बड़ी वारदातें उनकी समीक्षा में वरीयता में रहेंगी। पिछले वर्ष की तुलना करें तो इस वर्ष हत्या का ग्राफ बढ़ा है। जीसीएफ के जेडब्ल्यूएम जीएस खटुआ की मर्डर मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है। 17 जनवरी को अधिवक्ता से मिलने निकले जीएस खटुआ पहले रहस्यमय ढंग से गायब हुए। 19 दिन बाद पांच फरवरी को उनकी लाश पाटबाबा की पहाड़ी के पीछे पत्थरों के खोह में मिली थी। धनुष तोप बेयरिंग प्रकरण में सीबीआइ की जांच के घेरे में चल रहे खटुआ की हत्या के साथ कई राज भी दफन हो गए।

 

Unsafe Cities

सबसे बड़ी बैंक चोरी
जिले के शहपुरा स्थित सहकारी बैंक में गैस कटर से तिजोरी काटकर चोर 81 लाख से अधिक की रकम समेट ले गए, लेकिन अब तक पुलिस इस गिरोह तक नहीं पहुंच पायी है। इसी तरह जिले में आस्था के केंद्र के रूप में प्रसिद्ध त्रिपुर सुंदरी मंदिर में 12 मई को चोर सोने व चांदी के 11 छत्र चुरा ले गए। ये घटना भी अब तक पुलिस नहीं सुलझा पाई।

Unsafe Cities

प्रदेश में एटीएम ब्लॉस्ट कर पहली चोरी
पाटन के नुनसर में छह जून की रात तीन बदमाशों ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम को विस्फोट से उड़ाकर प्रदेश में अपनी तरह की पहली वारदात को अंजाम दिया। चोर मौके से 6.83 लाख रुपए चोरी कर भागने में सफल रहे। महीने भर बाद भी इस वारदात के आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई।

Home / Jabalpur / Most Unsafe Cities: मप्र के इस शहर में होती हैं सबसे ज्यादा हत्याएं, बैंक-एटीएम की लूट, पुलिस से नहीं डरते गुंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो