scriptMOTHER’S DAY : प्यारी मां को सरप्राइज करने के लिए यादों का कोलाज | MOTHER'S DAY SPECIAL STORY | Patrika News
जबलपुर

MOTHER’S DAY : प्यारी मां को सरप्राइज करने के लिए यादों का कोलाज

मदर्स डे नजदीक है ऐसे में सिटी यंगस्टर्स की इस दिन को लेकर तैयारी भी जोरों पर हो चुकी है

जबलपुरMay 11, 2018 / 05:25 pm

abhishek dixit

Happy Mother's Day

MOTHER’S DAY SPECIAL STORY

जबलपुर. मां को प्यार दिखाने का कोई स्पेशल दिन नहीं होता, लेकिन इसके बाद भी किन्हीं खास मौकों पर मां को गिफ्ट देने के लिए स्पेशल तैयारी करनी पड़ती है। मदर्स डे नजदीक है ऐसे में सिटी यंगस्टर्स की इस दिन को लेकर तैयारी भी जोरों पर हो चुकी है। कोई मां को स्पेशल फोटो कोलाज गिफ्ट करने की प्रिपरेशन में है तो कोई मां को स्पेशल डिनर लेकर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस बीच कुछ ऐसे इनोवेटिव आइडियाज भी लोगों द्वारा सजेक्ट किए जा रहे हैं, जिसमें अपनी मां को उनकी मां के साथ पूरा दिन बिताने के लिए देना और मां को मां बनने के अहसास वाले लम्हों के लिए थैंक्स वाले वीडियोज बनाने की कवायद भी चल रही है।

इनोवेटिव अंदाज पर फोकस
मदर्स डे के लिए इनोवेटिव आइडियाज पर सिटी यंगस्टर्स फोकस कर रहे हैं। सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि मदर्स डे पर मां को कार्ड देना पुराना ट्रेंड हो चुका है। मां को स्पेशल फील करवाने के लिए सिर्फ मां से इमोशनली अटैचमेंट की जरूरत होती है। इसके लिए मां के लिए एक दिन सभी को साथ रहना ही उसके लिए सबसे बड़ा गिफ्ट होता है।

इमोशनल वीडियो की होगी रिकॉर्डिंग
शहर में मदर्स डे के लिए सिटी यंगस्टर्स ने कई तरह की प्लानिंग की है। कुछ मां के लिए गिफ्ट में उनके मनपसंद फैब्रिक की साड़ी और ड्रेस मैटेरियल को चुना है, वहीं कुछ मां को एक दिन फुल आराम देने और उनकी फेवरिट डिश बनाकर देने की प्रिपरेशन कर रहे हैं। इसके साथ ही मां के बचपन की फोटोज का कोलाज पूरा करने में भी सिटी यंगस्टर्स फोकस कर रहे हैं। इसके साथ ही इमोशनल मैसेजेस के साथ वीडियो रिकॉर्ड भी करके मां को दिखाएंगे।

आप भी दे सकते हैं सरप्राइज
– मां के लिए एक दिन सभी भाई-बहन इकठ्ठे होकर
– बचपन के लेकर अब तक मां को फोटोज के जरिए धन्यवाद कहकर
– मां को कहीं घुमाने ले जाकर
– मां के लिए डिनर और लंच की प्लानिंग करके
– मां के लिए इमोनशली वीडियो रिकॉर्ड करके।

Home / Jabalpur / MOTHER’S DAY : प्यारी मां को सरप्राइज करने के लिए यादों का कोलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो