scriptMOthers day: मन को लुभा लेंगे ये गिफ्ट | #Mothers day : Emotion explain will Gifts | Patrika News

MOthers day: मन को लुभा लेंगे ये गिफ्ट

locationजबलपुरPublished: May 03, 2016 12:27:00 pm

Submitted by:

Lali Kosta

इमोशन को बयां करेंगे गिफ्ट्स, मदर्स डे के लिए मार्केट में आए स्पेशल आइटम्स

Emotion explain will Gifts

Emotion explain will Gifts

जबलपुर। मडर्स डे पर मॉम को सरप्राइज करने के लिए यदि आप कुछ नया सोच रहे हैं तो उठाएं गाड़ी और पहुंएि गिफ्ट शॉप, क्योंकि इस बार मॉम के लिए कई नए गिफ्ट्स मार्केट में आए हैं। मॉम के लिए ज्वैलरी बॉक्स, सॉफ्ट पिलो जैसी चीजें आपके इमोशन को बेहतर अंदाज में बयां करेंगे। शहर के गिफ्ट शॉप में ढेेरों आइटम्स से सज चुके हैं। इंतजार है तो बस आपके सलेक्शन का। 

सदाबहार ग्रीटिंग काड्र्स 
टेक्नोलॉजी के जमाने में यूं तो ग्रीटिंग काड्र्स का क्रेज कम हो गया है, लेकिन मॉम के लिए अब भी इनकी डिमांड बनी हुई है। बिग साइज और कटिंग वाले ग्रीटिंग्स काड्र्स आज भी बेहद पसंद किए जा रहे हैं। 

मॉम के लिए टोकन ऑफ लव 
शॉप्स में आजकल मॉम के लिए स्पेशल सर्टिफिकेट आ रहे हैं, जिसमें आप अपने विचार लिखकर उन्हें दे सकते हैं। मॉम सर्टिफिकेट आपकी तरफ से उनके लिए टोकन ऑफ लव होगा। इसके साथ ही कुछ मीठा हो जाए… थीम को लेकर चलें तो मदर्स के लिए स्पेशल चॉकलेट बुके मार्केट में अवेलेबल है। 

मॉम के जरूरत का सामान 
ज्यादातर बच्चे सोचते हैं कि वे अपनी मॉम को उनकी जरूरत का सामान दें। एेसे में मार्केट में एेसे कई आइटम्स आ रहे हैं, जो मॉम के लिए बेस्ट हैं। इनमें मॉम के लिए स्पेशल कार्ड होल्डर, ज्वैलरी बॉक्स, मोबाइल एक्सेसरीज, ज्वैलरीज, वॉचेस, हैंड पर्स जैसी चीजें मार्केट में आई हुई हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो