scriptOMG! मौत के बीच रह रहा था ये परिवार, एक साथ निकले 25 सांप, देखें वीडियो | mp news 25 baby snakes found in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

OMG! मौत के बीच रह रहा था ये परिवार, एक साथ निकले 25 सांप, देखें वीडियो

25 Baby Snakes Found in Jabalpur : एमपी के जबलपुर में एक साथ 25 सांप मिलने से हडकंप मच गया। जिसके बाद सर्पमित्र ने उन सांपों के रेस्क्यू किया।

जबलपुरMay 24, 2024 / 03:19 pm

Himanshu Singh

jabalpur news
मध्यप्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक साथ 25 सांपों को देखकर महिला दंग रह गई। जिसके बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया। मौके पर पहुंचकर सर्पमित्र ने सीढ़ियों के नीचे खुदाई कर सांपों निकलकर रेस्क्यू किया।

यह मामला भेड़ाघाट के ग्राम बमुरहा हिनौता का है। जहां विनोद ठाकुर के घर की है। जहां उनके घर की सीढ़ियों के नीचे सांप के बच्चे डेरा जमाए बैठे थे। तभी वहां घर की एक महिला वहां लिपाई-पोताई का काम कर रही थी। जब उसने एक साथ सांपों के बच्चों को देखा तो वह सहम गई।

बता दें कि, सापों के पकड़ने के लिए सर्पमित्र गजेंद्र दुबे को बुलाया गया। उन्होंने पहुंचकर सीढ़यों के नीचे खुदाई शुरु की। जिसके बाद एक-एक करके सभी सांपों को बाहर निकाला गया। इसके बाद उनकी गिनती की गई तो वह 25 निकले। इनकी पहचान कील बैक चैकर्ट पन्हियल प्रजाति के सांप के बच्चे हैं। जो कि जहरीले नहीं होते।

Hindi News/ Jabalpur / OMG! मौत के बीच रह रहा था ये परिवार, एक साथ निकले 25 सांप, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो