मध्य प्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा- वीडियो

Lalit Kumar Kosta | Publish: Feb, 13 2019 03:47:05 PM (IST) | Updated: Feb, 13 2019 03:47:06 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

मध्य प्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा- वीडियो

- अवैध हथियार की तस्करी में लिप्त 03 गिरफ्तार देशी 03 पिस्टल एवं 02 कट्टे, तथा 05 जिन्दा कारतूस जप्त
- अपराध क्रमांक- थाना गोराबाजार, 36/19 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट, 188 भादवि, 14 म.प्र.रा.सु.अ
- जप्त मशरुका - देशी 03 पिस्टल एवं 02 कट्टे, तथा 05 जिन्दा कारतूस ।

गिरफ्तार आरोपी -
1. प्रेम मलिक उर्फ अनमोल पिता राम मलिक उम्र 30 वर्ष निवासी बिलहरी बड़े हनुमान मंदिर के पास थाना गोराबाजार
( देशी 1 पिस्टल एवं 1 कट्टा तथा 2 कारतूस)
2. रंजीत पिता रामलाल विश्वकर्मा उम्र 32 वर्ष निवासी निवासी एमपीईबी रोड रामपुर थाना गोरखपुर
( देशी 1 पिस्टल एवं 1 कट्टा तथा 2 कारतूस )
3. बड़कू पिता जगदेव सोनकर उम्र 28 वर्ष निवासी सेठी नगर पानी की टंकी के पास गोरखपुर
( देशी 1 पिस्टल व 1 कारतूस)

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक जबलपुर अमित सिंह द्वारा समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त आरोपियों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है। आदेश के परिपालन में अवैध हथियार एवं मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपियों की तलाश पतासासी हेतु लगाया गया था ।

दिनाँक 13.02.19 को क्राईम ब्रांच की टीम को विश्वसनीय मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि बिलहरी का प्रेम मलिक अपने दो साथियो के साथ चेतना मैदान पानी की टंकी के पास खड़ा है जो आपराधिक पृव्रत्ति का है कोई गंभीर वारदात घटित करने की फिराक में है ।

सूचना से दबिश देते हुये मुखबिर के बताये हुलिये के 3 व्यक्तियों को पकडा गया पूछताछ पर तीनो ने अपने नाम क्रमशः प्रेम उर्फ अनमोल मलिक, रंजीत विश्वकर्मा, बडकू सोनकर बताये, तीनों की तलाशी ली गयी, तलाशी लेने पर प्रेम मलिक कमर में एक देशी 1 पिस्टल, एवं 1 कट्टा, तथा 2 कारतूस, रंजीत विश्वकर्मा कमर में देशी 1 पिस्टल, एवं 1 कट्टा तथा 2 कारतूस, बड़कू सोनकर कमर में देशी 1 पिस्टल एवं 1 जिंदा कारतूस खोंसे मिले जिसे जप्त करते हुये तीनों आरोपियों को थाना लाया गया, एवं तीनों आरोपियो के विरूद्ध थाना गोराबाजार मे धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।

पकडे गये तीनों आरोपी अपराधी प्रवृत्ति के हैं, प्रेम उर्फ अनमोल मलिक शातिर अपराधी प्रवृत्ति का जिसकी आपराधिक गतिविधियों को दृष्टिगत रखते हुये जिला दंडाधिकारी जबलपुर द्वारा दिनाँक 05.11.18 को जबलपुर एंव जबलपुर की सीमावर्ती जिलों से 01 वर्ष के लिये जिला बदर किया गया था,। प्रेम मलिक द्वारा जिला बदर के आदेश का उल्लंघन करना पाया जाने पर प्रथक से धारा 188 भादवि 14 म.प्र. रा.सु.अ. के तहत कार्यवाही की गयी। बडकू सोनकर एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण मे 9 साल की सजा काटकर हाल ही में छूटा है। प्रारम्भिक पूछताछ पर तीनों ने जिला नरसिंहपुर से हथियार लाना स्वीकार किया है जिसकी तस्दीक की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned