scriptपांडुताल मैदान में भिड़े विद्युत महकमे के अधिकारी-कर्मचारी… | mpeb cricket match | Patrika News
जबलपुर

पांडुताल मैदान में भिड़े विद्युत महकमे के अधिकारी-कर्मचारी…

पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने जबलपुर क्षेत्र को 63 रन से हरायाअंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता

जबलपुरFeb 27, 2019 / 07:15 pm

virendra rajak

cricket

jabalpur

जबलपुर. रामपुर स्थित पांडुताल मैदान में बुधवार को विद्युत महकमे के अधिकारी और कर्मचारी आपस में भिड़े। एक तरफ पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी थे, तो दूसरी तरफ जबलपुर क्षेत्र के। कोई बैट लिया था, तो कोई स्टंप को एकटक देख रहा था। मौका था पांडुताल में आयोजित अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता का।

एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में आयोजित अंतर विद्युत कंपनी खेल प्रतियोगिता के तहत क्रिकेट स्पर्धा में बुधवार को पाण्डुताल मैदान में पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने जबलपुर क्षेत्र को आसानी से 63 रन से पराजित कर दिया। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए।

पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की ओर से विनोद राजपूत ने 23 व दिग्विजय ने 29 रनों का योगदान दे कर अपनी टीम को मजबूत आधार दिया। जबलपुर क्षेत्र की ओर से अमित यादव तीन विकेट ले कर सफल गेंदबाज बने। जवाबी पारी खेलने उतरी जबलपुर क्षेत्र की टीम 12 ओवर में सभी विकेट गंवा कर सिर्फ 46 रन पर ढेर हो गई। जबलपुर क्षेत्र ओर से शरद बिसेन ने 19 रनों का योगदान दिया। पूर्व क्षेत्र कंपनी की ओर से दि‍िग्वजय, देसाई व संजय ने दो दो विकेट लिए।
आईटी ईआरपी प्रत‍ियोगिता की अजेय टीम

प्रतियोगिता में आईटी ईआरपी की टीम अजेय साबित हुई है। प्रतियोगिता में आईटी ईआरपी ने अभी तक चार मैच खेले हैं और चारों में टीम विजयी रही। मध्यप्रदेश पावर ट्रांससमिशन कंपनी ने चार में से तीन मैच जीते, जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी पांच लीग मैच में से तीन में विजयी व दो मैच में पराजित हुई। जबलपुर क्षेत्र को चार मैचों में दो में विजय व दो में पराजय का सामना करना पड़ा। मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी ने अभी तक खेले गए चार मैचों में सिर्फ एक मैच जीता व तीन मैच टीम पराजित हुई। एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी प्रति‍योगिता की एकमात्र टीम रही, जो की लीग के सभी पांचों मैच में पराजित हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो