scriptमप्र मेडिकल यूनिवर्सिटी: तीन साल पिछड़ा नर्सिंग और पैरामेडिकल कोर्स – देखें वीडियो | MPMSU: Results, Admission, Courses, Fees, Scholarships latest update | Patrika News
जबलपुर

मप्र मेडिकल यूनिवर्सिटी: तीन साल पिछड़ा नर्सिंग और पैरामेडिकल कोर्स – देखें वीडियो

गुस्साए छात्र-छात्राओं ने घेरा एमयू
 

जबलपुरDec 09, 2022 / 10:45 am

Lalit kostha

medical.jpg

MPMSU

जबलपुर. मध्यप्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी में गुरुवार को प्रदेश के विभिन्न कॉलेजों से आए नर्सिंग पैरामेडिकल छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया। समय पर शैक्षणिक सत्र संचालित करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि विश्वविद्यालय की लापरवाही से सत्र दो से तीन साल पिछड़ रहा है। लगातार परीक्षाएं टलने से छात्रों का भविष्य दांव पर लगा है।

 

मध्यप्रदेश छात्र संघ के अध्यक्ष अभिषेक पांडे के साथ पहुंचे छात्रों ने बीएएमएस की सत्र 2019 की परीक्षाओं की 31 बार समय सारणी परिवर्तित करने का आरोप लगाया। इससे सत्र 15 माह विलम्ब से चल रहा है। छात्रों ने 15 दिन के भीतर परीक्षा आयोजित करने की मांग की। छात्रों ने निजी महाविद्यालयों के सम्बद्धता प्रकरण लंबित रखने व उन्हें लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया। छात्रों ने सत्र 2022 में परीक्षा में हुए विलम्ब के लिए परीक्षा नियंत्रक की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। परीक्षा नियंत्रक को हटाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने के दौरान अमन तिवारी, इशु सिंह, जतिन कनौजिया, आकाश खरे, शिवांशु अवस्थी, अनमोल दुबे, ऋतिक असाटी, आर्यन बेटिया, हर्ष लोधी, आनंद रैकवार आदि मौजूद थे।

Home / Jabalpur / मप्र मेडिकल यूनिवर्सिटी: तीन साल पिछड़ा नर्सिंग और पैरामेडिकल कोर्स – देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो