scriptजबलपुर में भसुआ मिट्टी की खदान धंसकी, तीन की मौत, आधा दर्जन दबे | mud mine collapse in Jabalpur, three died | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में भसुआ मिट्टी की खदान धंसकी, तीन की मौत, आधा दर्जन दबे

जबलपुर में भसुआ मिट्टी की खदान धंसकी, तीन की मौत, आधा दर्जन दबे

जबलपुरJun 05, 2024 / 01:42 pm

Lalit kostha

mud mine collapse

mud mine collapse

जबलपुर. ईंट भट्टों के लिए निकाली जा रही भसुआ मिट्टी की खदान धंसकने से तीन लोगों की मौत हो गई है। साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा लोग दबे थे, जिन्हें बमुश्किल निकाल लिया गया है। मामला जबलपुर जिले के गोसलपुर गांव का है। मौके पर पुलिस और अन्य बचाव दल के लोग पहुंच गए हैं। मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
mud mine collapse
जानकारी के अनुसार गोसलपुर से निकलने वाली बरने नदी के किनारे भसुआ मिट्टी के टीले हैं, जहां से ईंट,मटके आदि बनाने के लिए लोग खुदाई करते हैं। बुधवार को भी आम दिनों की तरह यहां मिट्टी की खुदाई हो रही थी, तभी अचानक टीला ऊपर से टूट गया। इससे नीचे खुदाई कर मिट्टी इक_ा कर रहे एक दर्जन मजदूर दब गए। मौके पर भगदड़ के साथ चीख पुकार मच गई। लोगों ने तत्काल दबे लोगों को मिट्टी से निकालने का काम शुरू कर दिया। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें चोटें बस आईं। वहीं दो पुरुष और एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिन्हें अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Jabalpur / जबलपुर में भसुआ मिट्टी की खदान धंसकी, तीन की मौत, आधा दर्जन दबे

ट्रेंडिंग वीडियो