scriptमहज 50 रुपए के विवाद वृद्ध की हत्या | murder:70-year-old man murdered,dispute of only 50 rupees | Patrika News
जबलपुर

महज 50 रुपए के विवाद वृद्ध की हत्या

murder:70 वर्षीय वृद्ध को लाठी से पीटकर मार डाला, पाटन के चौधरी मोहल्ला की घटना, तीन आरोपी युवक गिरफ्तार

जबलपुरSep 09, 2019 / 12:30 am

santosh singh

जबलपुर. पाटन थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ला से रविवार को एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आयी। महज 50 रुपए के विवाद (dispute) में तीन लोगों ने 70 वर्षीय वृद्ध (70-year-old man) को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। रविवार सुबह तबीयत बिगडऩे पर पजिरन वृद्ध को अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिकल जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने हत्या (murder) का प्रकरण दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
मटन व शराब की पार्टी में बैठे थे साथ
पाटन टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि चौधरी मोहल्ला निवासी इमरत अहिरवार (70) और वहीं के संतू के बीच 50 रुपए का लेन-देन था। शनिवार को इमरत, संतू, पप्पू और विक्रम चौधरी ने शराब पी। इसी दौरान संतू व इमरत में पैसों को लेकर कहासुनी हुई। संतू, विक्रम व पप्पू ने इमरत की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी।
सुबह बिगड़ी तबियत, मेडिकल ले जाते समय तोड़ा दम
रात में तबीयत बिगडऩे पर इमरत को लेकर बेटा मंगल अहिरवार पाटन अस्पताल पहुंचा। प्राथमिक इलाज के बाद वह पिता को घर ले गया। सुबह सात बजे हालत बिगडऩे पर परिजन इमरत को पाटन अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।
FSL team मौके पर पहुंची
हत्या की सूचना पर पाटन पुलिस और एफएसएल टीम (FSL team) मौके पर पहुंची। टीम ने पंचनाम कर शव को पीएम के लिए भिजवाया। पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह मारपीट में आई चोटों को बताया गया। इसके बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों विक्रम, संतू और पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। तीनों की उम्र 24 से 30 वर्ष के बीच है। उनकी निशानदेही पर मारपीट में उपयोग कियागया डंड्डा भी बरामद कर लिया है।

Home / Jabalpur / महज 50 रुपए के विवाद वृद्ध की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो