scriptस्नातक छात्र की हत्या बनी मर्डर मिस्ट्री | Murder Mystery | Patrika News
जबलपुर

स्नातक छात्र की हत्या बनी मर्डर मिस्ट्री

कुंडम पुलिस पीएम रिपोर्ट और मंगेतर के बयानों से उलझी

जबलपुरJan 18, 2019 / 12:19 pm

santosh singh

crime news of jodhpur

murder in jodhpur, murder cases in jodhpur, jodhpur crime news, jodhpur news, jodhpur news in hindi

जबलपुर. कुंडम में 22 वर्षीय छात्र की हत्या मामले में नया पेंच फंस गया। पीएम रिपोर्ट और घटना के समय मौजूद छात्र की मंगेतर सहित अन्य के बयान से प्रकरण उलझ गया। मंगेतर ने पूछताछ में छात्र की मौत की वजह खेत की फेंसिंग के लिए लगे तारों में करंट का प्रवाह बताया है। इसी तरह की जानकारी खेत मालिक और उसके बेटे से भी पूछताछ में आयी। जबकि, पीएम रिपोर्ट में छात्र के शरीर पर जगह-जगह करंट का झटका दिए जाने की पुष्टि ने इस प्रकरण को फंसा दिया है।

डिंडोरी में शादी तय हो चुकी थी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमरझर निवासी शंकर सिंह की डिंडोरी में शादी तय हो चुकी थी। वह और मंगेतर अक्सर घरवालों की बगैर जानकारी मिलते थे। आठ जनवरी को शंकर ने कुंडम शासकीय महाविद्यालय से क्लास के बाद दोस्तों को यह कहते हुए घर भेज दिया कि वह बहन के यहां सुनकही जा रहा है। जबकि, उसने डिंडोरी निवासी मंगेतर को कुंडम मिलने के लिए बुलाया था। दोनों रात में उमरझर और सदाफल गांव के बीच स्थित एक पेड़ के नीचे काफी देर तक मौजूद थे। वहां समोसा भी दोनों ने खाया। मंगेतर ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रात नौ बजे के लगभग दो युवक टॉर्च मारते हुए पेड़ के पास पहुंचे थे। घबराहट में दोनों भागे और सदाफल गांव के पास एक खेत तक गए। खेत मालिक ने चारों तरफ तार की फेंसिंग लगा रखी है। उसके करंट के सम्पर्क में आने से शंकर की मौत हो गई।

शोर सुनकर पहुंचा था खेत मालिक
पुलिस ने उस खेत मालिक को भी ढूंढ निकाला है। उसने बयान में बताया कि चीख सुनकर वह बेटे के साथ मौके पर पहुंचा तो शंकर तारों से लटका हुआ था। जबकि, उसकी मंगेतर वहीं बैठी रोती मिली। इसके बाद पिता-पुत्र ने शंकर की लाश को पहाड़ी से नीचे बेड़ीलाल के खेत में फेंक दिया था। खेत मालिक की पत्नी ने उसकी मंगेतर को रात में टपरिया में ही रुकने के लिए कहा था, लेकिन वह रात में ही चली गयी। हालांकि मंगेतर ने बयानों में रात में रुकने का दावा करते हुए सुबह निकलने की बात कही है। शंकर का मोबाइल भी मंगेतर लेकर घर चली गई थी।

ये कड़ी सुलझते ही होगा खुलासा-
महुआ पेड़ के नीचे टॉर्च मारने वाले दोनों युवक कौन थे?

दोनों युवक बगैर पीछा किए कहां भाग गए?
यदि शंकर को करंट लगा था, तो पीएम रिपोर्ट में रेखाओं में करंट का निशान आता

शंकर के पीएम रिपोर्ट में बताया गया है कि उसे करंट से शरीर के अलग-अलग अंगों को पिन की तरह झटका देकर मारा गया है
शंकर की मंगेतर रात नौ बजे ही घटनास्थल से निकली थी, तो रात भर कहां रही।

Home / Jabalpur / स्नातक छात्र की हत्या बनी मर्डर मिस्ट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो