scriptmurder : छोटे से विवाद पर की थी युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार | murder : police arrested three acused of murder | Patrika News
जबलपुर

murder : छोटे से विवाद पर की थी युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

हनुमानताल झिन्ना मोहल्ला में 11 मार्च को हुई थी हत्या

जबलपुरMar 16, 2020 / 01:54 am

praveen chaturvedi

police arrested three acused of murder

police arrested three acused of murder

जबलपुर। हनुमानताल थाना अंतर्गत झिन्ना मोहल्ला में 11 मार्च को हुई कन्हैया चौधरी (22) की हत्या के तीन फरार आरोपियों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को मदन महल रेलवे स्टेशन के पास से उस समय दबोचा गया, जब वे ट्रेन से भागने की मंशा से वहां पहुंचे थे। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो लाठी और चाकू भी बरामद कर लिया है। तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

ये है मामला
सीएसपी हनुमानताल अखिलेश गौर ने बताया कि बड़ी मदार टेकरी शंकर चौक निवासी कन्हैया की झिन्ना मोहल्ला में रिश्तेदारी है। वह पत्नी रामबाई के साथ सात मार्च से झिन्ना मोहल्ला में था। किसी बात पर उसका नीलू सतनामी से विवाद हुआ था। इसी रंजिश के चलते नीलू सतनामी और उसके रिश्तेदार वीरेंद्र सतनामी, गुड्डा उर्फ रामेसवक, मनोज चौधरी, राजकुमार उर्फ बादशाह चौधरी ने 11 मार्च की शाम चार बजे कन्हैया पर लाठी-डंडे और चाकू से वार कर घायल कर दिया। सभी उसे खींच कर नीलू सतनामी के घर ले गए। उसे मृत समझकर नाले में फेंक कर भाग गए। पत्नी रामबाई की सूचना पर कन्हैया की मां जानकी चौधरी मौके पर पहुंची। वे उसे विक्टोरिया और वहां से मेडिकल अस्पताल ले गईं, जहां कन्हैया ने दम तोड़ दिया। हनुमानताल पुलिस ने रविवार को मदन महल रेलवे स्टेशन के पास से वीरेंद्र सतनामी, वासू उर्फ सुरजीत, गुड्डा को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो