script20 वर्षों से फरार नकबजन लॉकडाउन में हुआ गिरफ्तार | Nakbajan absconding for 20 years arrested in lockdown | Patrika News
जबलपुर

20 वर्षों से फरार नकबजन लॉकडाउन में हुआ गिरफ्तार

-नकबजनी के 28 वर्ष पुराने प्रकरण में 20 साल से था फरार

जबलपुरJun 22, 2020 / 12:10 am

santosh singh

warnti.jpg

Nakabjan Arrested in lockdown

जबलपुर। लॉकडाउन ने वर्षों से फरार आरोपियों और वारंटियों की धरपकड़ आसान कर दिया। घमापुर पुलिस ने नकबजनी के 28 वर्ष पुराने प्रकरण में 20 साल से फरार वारंटी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। वह नागपुर में छिप कर रह रहा था। पिछले 20 वर्षों में कई बार घर चोरी-छिपे आया। वह एक-दो दिन के लिए आता और घर के अंदर ही रुकता। फिर चला जाता था। उसके आने-जाने की भनक पड़ोसियों और मोहल्ले वालों को भी नहीं होती।
घमापुर टीआई शैलेश मिश्रा ने बताया कि बल्दीकोरी की दफाई निवासी 43 वर्षीय राजू जाटव 1992 में चोरी के प्रकरण में गिरफ्तार हुआ था। न्यायालय से जमानत पर रिहा होने के बाद तारीख पेशी पर नहीं आया। जुलाई 2001 में गैर म्यादी वारंट कोर्ट ने जारी किया था। कई बार उसके घर दबिश दी गई, लेकिन वह नहीं मिलता। पड़ोसी भी नहीं बता पाते। पत्नी कहती कि पता नहीं कहां चले गए। लॉकडाउन के चलते उसके आने की उम्मीद में टीम ने रविवार को दबिश दी तो वह घर पर मिल गया।
वारंटियों की गिरफ्तारी पर इनाम मिलने के बाद आई तेेजी-
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने एक से तीन वर्ष पुराने गैर म्यादी वारंट की तामीली पर एक, तीन से पांच वर्ष के वारंट तामीली पर पांच और पांच वर्ष से अधिक अवधि वाले वारंट तामीली पर सात हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Home / Jabalpur / 20 वर्षों से फरार नकबजन लॉकडाउन में हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो