scriptजबलपुर ट्रैफिक पुलिस ने लागू की ये नई यातायात व्यवस्था | No entry after midnight in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर ट्रैफिक पुलिस ने लागू की ये नई यातायात व्यवस्था

-एएसपी यातायात संजय अग्रवाल ने ट्रांसपोर्टर्स को जारी किए निर्दश

जबलपुरOct 12, 2021 / 07:01 pm

Ajay Chaturvedi

एएसपी यातायात संजय अग्रवाल

एएसपी यातायात संजय अग्रवाल

जबलपुर. शारदीय नवरात्र पूरा होने में अब तीन दिन ही बचे हैं, इन तीन दिनों में सड़कों पर देर रात तक श्रद्धालुओं की भीड़ रहेगी। लोग अलग-अलग पूजा पंडालों में जा कर वहां स्थापित देवी प्रतिमा का अवलोकन करेंग। इसे ध्यान में रखते हुए एएसपी यातायात संजय अग्रवाल ने नई यायातायात व्यवस्था लागू की है।
एएसपी अग्रवाल के अनुसार नो एंट्री में रात 12 बजे के बाद ही भारी वाहन शहर में प्रवेश कर सकेंगे। इस संबंध में सभी ट्रांसपोर्टर को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। अब तक नो एंट्री में रात नौ बजे के बाद से भारी वाहनों का शहर में प्रवेश शुरू हो जाता रहा।
एएसपी यातायात ने बताया है कि बाइपास पर बैरिकेड्स होंगे, साथ ही पुलिस फोर्स भी तैनात रहेगी। ये फोर्स शाम से ही सक्रिय हो जाएगी। फोर्स की जिम्मेदारी होगी कि वो सभी भारी वाहनों को हाइवे पर ही रोक देंगे। नो एंट्री खुलने के बाद ही भारी वाहनों को शहर में प्रवेश मिलेगा। दिया जाएगा। पुलिस का मानना है कि आधी रात तक दुर्गा पूजा पंडालों में जाने वाले देवी भक्तों की भीड़ छंट जाएगी।
नई व्यवस्था के तहत भारी वाहनों के बाहर निकलने के वक्त पर भी निगरानी रखी जाएगी। इसके लिए ट्रांसपोर्टरों से कहा गया है कि भारी वाहन देर रात शहर में प्रवेश करें और तड़के ही शहर सीमा से बाहर हो जाएं। ट्रांसपोर्ट एरिया में ज्यादा देर तक वाहनों को न रोके। ट्रांसपोर्टरों को चेतावनी दी गई है कि नई व्यवस्था का उल्लंघन करने पर संबंधित ट्रांसपोर्टर के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
“रात को नो एंट्री का समय बढ़ा दिया गया है। बाइपास पर भी फोर्स तैनात की जा रही है। रात 12 बजे के बाद ही भारी वाहनों को शहर में प्रवेश दिया जाएगा। भीड़ बढ़ती है, तो नो एंट्री रात 1 बजे के बाद कर दी जाएगी।”- संजय अग्रवाल, एएसपी यातायात

Home / Jabalpur / जबलपुर ट्रैफिक पुलिस ने लागू की ये नई यातायात व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो