scriptजबलपुर सहित पूरा प्रदेश अब अनलॉक, रविवार को भी खुलेंगी दुकानें | Now Jabalpur unlock shops will open on Sunday too | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर सहित पूरा प्रदेश अब अनलॉक, रविवार को भी खुलेंगी दुकानें

-सीएम शिवराज चौहान के बाद कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जारी किया निर्देश-रात का कर्फ्यू जारी रहेगा

जबलपुरJun 27, 2021 / 12:43 pm

Ajay Chaturvedi

Unlock

Unlock

जबलपुर. कोरोना संक्रमण शून्य के होने के बाद कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जिले से लॉकडाउन हटाने की घोषणा कर दी है। अब रविवार को भी दुकानें खुल सकेंगी। लेकिन रात का कर्फ्यू जारी रहेगा।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार की शाम पूरे राज्य से लॉकडाउन हटाने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की लगातार घट रही संख्या के मद्देनज ये निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को ये जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी थी।
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “कोरोना के मामले कम होने के साथ ही अब रविवार का कर्फ्यू को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाता है। अब दुकानदार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत संडे को भी अपने प्रतिष्ठान खोल सकेंगे। हालांकि अभी नाइट कफर्यू में कोई बदलाव नहीं किया गया है और वो यथावत ही जारी रहेगा।”
यहां यह भी बता दें कि कोरोना के मामले कम होने के साथ ही सरकार ने एक जून से कोरोना कर्फ्यू खत्म करने का फैसला किया था, लेकिन रविवार का लॉकडाउन जारी रखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो