scriptरंगरलियां मनाते मिले एसडीएम और तहसीलदार के प्रकरण में आया ये नया मोड़ | officers got caught with call girls in room | Patrika News
जबलपुर

रंगरलियां मनाते मिले एसडीएम और तहसीलदार के प्रकरण में आया ये नया मोड़

एएसआइ निलंबित, अन्य पर मामला दर्ज करने के निर्देश

जबलपुरSep 29, 2018 / 10:40 pm

Premshankar Tiwari

officers got caught with call girls in room

officers got caught with call girls in room

जबलपुर। महिला थाने के एएसआइ ने शुक्रवार रात धनवंतरी नगर क्षेत्र स्थित एक मकान में आधी रात दबिश देकर दो प्रशासनिक अधिकारियों को युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ा। उस समय कुछ कथित कैमरामैन भी वहां मौजूद थे। कार्रवाई के दौरान धनवंतरी नगर चौकी प्रभारी भी वहां पहुंचीं। सभी को चौकी लाया गया और बिना कार्रवाई किए छोड़ दिया गया। शनिवार को मामला कलेक्टर और एसपी तक पहुंचा, तो हंगामा मच गया। कलेक्टर ने एसपी को मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा। एफआइआर भी दर्ज करने के निर्देश दिए। उन्होंने तहसीलदार के निलंबन का प्रस्ताव और एसडीएम के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। उधर, एसपी ने महिला थाने के एसआइ को निलंबित कर दिया है।

 

वीडियो फुटेज सामने आए
पूरे घटनाक्रम के वीडियो फुटेज अधिकारियों के पास भी पहुंचे। वीडियो जसूजा सिटी स्थित शहपुरा तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव के घर का है। उसमें उनके साथ पकड़े गए दूसरे अधिकारी पाटन एसडीएम पीके सेन गुप्ता हैं। शुक्रवार रात 12 बजे के लगभग महिला थाने में पदस्थ एएसआइ आरपी गोटिया, कुछ कथित पत्रकारों के साथ जसूजा सिटी स्थित तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव के घर पहुंचे। धनवंतरी नगर चौकी प्रभारी निकिता शुक्ला भी पहुंचीं। पुलिस दोनों युवतियों और अधिकारियों को लेकर चौकी पहुंची। वहां से सभी को छोड़ दिया गया।

ब्लैकमेलिंग की बात
महिला थाने के एएसआइ, कथित कैमरामैन और चौकी प्रभारी पर दोनों अधिकारियों से ब्लैकमेलिंग की बात सामने आई है। मामला रफा-दफा करने के एवज में बड़ी रकम की डिमांड की जा रही थी। लेकिन, बात नहीं बनी। अधिकारियों के साथ पकड़ी गई युवतियां कॉलगर्ल बताई जा रही हैं। रंगे हाथों पकड़े गए एसडीएम पीके सेन गुप्ता और तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव ने कैमरा चमकाने वालों पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए फंसाया गया है।

मुझे सूचना नहीं
महिला थाने में नाइट ड्यूटी के अलावा रात नौ बजे सभी कर्मी घर चले जाते हैं। एएसआइ आरपी गोटिया ने कार्रवाई के संबंध में मुझे सूचना नहीं दी थी। मुझे वरिष्ठ अधिकारियों से शनिवार को घटना के बारे में पता चला।
रत्नाकर हिंगवे, टीआइ, महिला थाना

मुझे जानकारी नहीं
युवतियों के मामले में या पीटा की कार्रवाई में राजपत्रित अधिकारी का मौजूद होना जरूरी होता है, लेकिन मुझे न तो चौकी प्रभारी और न टीआइ संजीवनी नगर ने सूचना दी।
अर्जुन उईके, सीएसपी, गोरखपुर

पीटा की कार्रवाई नहीं
कलेक्टर ने प्रकरण की रिपोर्ट मांगी है। बिना राजपत्रित अधिकारी के पीटा की कार्रवाई नहीं हो सकती। चौकी प्रभारी व संजीवनी नगर टीआइ से स्पष्टीकरण मांगा है। एएसपी संजीव उईके मामले की जांच करेंगे। महिला थाने के एएसआइ आरपी गोटिया को निलम्बित कर दिया गया है। रेड करने गए कथित कैमरामैन के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज कर उनकी संस्था का रजिस्ट्रेशन रद्द कराने की कार्रवाई की जाएगी।
अमित सिंह, एसपी

एसपी से मांगी है रिपोर्ट
एसडीएम पाटन व तहसीलदार शहपुरा का मामले में कहना है कि वे धनवंतरि नगर स्थित किराए के मकान में मौजूद थे उस वक्त दो महिलाएं भागते, मदद की गुहार लगाते पहुंचीं, लेकिन इसी दौरान कुछ तथाकथित पत्रकार वहां पहुंचे व पुलिस को बुलाकर उन्हें ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची महिला एसआई इस मामले में अपना पक्ष स्पष्ट नहीं कर सकी हंै। मामले में एसपी से लिखित रिपोर्ट मांगी है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मामले के जो 3 वीडियो प्राप्त हुए हैं उनमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिसके आधार पर कार्रवाई हो।
छवि भारद्वाज, कलेक्टर

Home / Jabalpur / रंगरलियां मनाते मिले एसडीएम और तहसीलदार के प्रकरण में आया ये नया मोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो