scriptलाइव एप पर की दोस्ती, सोशल साइट्स पर कर रहा था बदनाम | On the live app, friendship was being done on social sites | Patrika News
जबलपुर

लाइव एप पर की दोस्ती, सोशल साइट्स पर कर रहा था बदनाम

स्टेट साइबर सेल ने दबोचा, 42 साल का निकला छात्रा को परेशान करने वाला आरोपी

जबलपुरMar 08, 2019 / 11:42 pm

santosh singh

बुढ़ार रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार

बुढ़ार रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार

जबलपुर. लाइव एप पर हुई दोस्ती एक युवती को भारी पड़ गई। आरोपी उसके पीछे पड़ गया। युवती की शादी तय होने की जानकारी मिलने पर आरोपी ने सोशल साइट्स पर फर्जी अकाउंट बनाकर युवती के फोटो उसके रिश्तेदारों और परिचितों को टैग करने लगा। युवती की शिकायत पर स्टेट साइबर सेल ने शुक्रवार को आरोपी को दबोच लिया।
बीगो लाइव एप पर हुई थी दोस्ती
स्टेट साइबर सेल के एसपी अंकित शुक्ला ने बताया, बीए तृतीय वर्ष की स्टूडेंट की कुछ समय पहले बीगो लाइव एप पर एक युवक से दोस्ती हुई थी। इसी बीच उसकी शादी तय हो गई। इसकी जानकारी युवक को मिली तो वह शादी तुड़वाने और बदला लेने के लिए उसकी फोटो का प्रयोग कर फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाया।
अश्लील फोटो टैग कर शेयर करने लगा
युवती के रिश्तेदारों को आपत्तिजनक मैसेज और अश्लील फोटो टैग कर शेयर करने लगा। युवती ने मना किया तो उसके वाट्स एप पर भी आपत्तिजनक मैसेज भेजने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धारा 66 सी 67 आइटी एक्ट व 201 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। युवती के नाम से बनी फेक फेसबुक आइडी को भी बंद कराया।
बुढ़ार से दबोचा
प्रभारी निरीक्षक हरिओम दीक्षित, एसआइ हेमंत पाठक, आरक्षक आसिफ खान, अजीत गौतम की टीम ने संदेही को गुरुवार देर रात शहडोल जिले के बुढ़ार रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान मु_ीगंज इलाहाबाद निवासी प्रमोद जायसवाल (42) के रूप में हुई। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Home / Jabalpur / लाइव एप पर की दोस्ती, सोशल साइट्स पर कर रहा था बदनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो