scriptपिता की आखों के सामने बेटे को निगल गई मौत, कांप गई देखने वालों की रुह | painful story of sons death in front of his father | Patrika News
जबलपुर

पिता की आखों के सामने बेटे को निगल गई मौत, कांप गई देखने वालों की रुह

बाइक से छिटककर ट्रक के टायर के नीच आ गया 16 वर्षीय बेटा, गोटेगांव-नरसिंहपुर मार्ग पर सड़क हादसा

जबलपुरAug 11, 2017 / 10:13 pm

Premshankar Tiwari

horrible death

पिता की आखों के सामने बेटे को निगल गई मौत

जबलपुर। उसे शायद ये अंदाजा भी नहीं था कि अपने पिता और भाई के साथ उसका सफर जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। अपने घर के सफर के दौरान ही पिता के आंखों के सामने वह जिंदगी को अलविदा कहा गया। वो भी इस हाल में कि देखने वालों की रूह कांप गई। हर कोई अवाक रह गया। पिता की आखें तो जैसे रोते-रोते पथरा ही गई हैं। वह कभी खुद को तो कभी नियति को कोस रहा है कि आखिरी बेटे को लेकर इस अंतिम सफर पर निकला ही क्यों था। मामला घटना गोटेगांव-नरसिंहपुर रोड पर हुए भयावह एक्सीडेंट का है। इसमें पिता की आंखों के ही सामने मौत ने उसके लाड़ले को निगल लिया।

चलती बाइक से गिरा
बताया गया है कि बेलखेड़ा के जरौदा गांव के रहने वाले भीकम प्रसाद चौधरी अपने बेटे शारदा और हीरालाल के साथ बाजार करने गोटेगांव आया था। बाजार करने के बाद करने के बाद वह बाइक से वापस जा रहे थे। बाइक बड़ा पुत्र शारदा चला रहा था। बाइक की रफ्तार सामान्य थी। इनकी बाइक गोहचर ढाबे के पहुंची ही थी कि 16 वर्षीय हीरालाल अचानक चलती बाइक से गिर गया। वह छिटककर सीधे एक ट्रक के नीचे आ गया।

मौके पर मौत
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के वक्त बाइक सवारों के करीब से भारी मालवाहक गुजर रहा था। ट्रक की रफ्तार तेज थी। बाइक से हीरालाल जैसे ही छिटक कर गिरा तो सीधे ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। जब तक ट्रक का ड्राइवर ब्रेक लगा पता पहिया हीरालाल के ऊपर से गुजर गया। उसने मौके पर दम तोड़ दिया। यह देख पिता और भाई सन्न रह गए। आंखों के सामने पुत्र और भाई की मौत ने उन्हें विचलित कर दिया। हालांकि बाद में लोगों ने उन्हें ढाढस बंधाया।

पिता-पुत्र को भी चोटें
बताया गया है कि बाइक किसी पत्थर टकराने की वजह से थोड़ा फिसल गई थी। जैसे ही हीरलाल गिरा। उनकी बाइक भी अनियंत्रित होकर गिर गई। इसमें मृतक हीरालाल के पिता भीकम और भाई शारदा प्रसाद को भी चोटें आयी है। हालांकि इन्हें मामूली चोट आने के कारण मौके पर उपचार उपलब्ध करा दिया गया। भीकम चौधरी के अनुसार वे अपने बेटों के साथ सब्जी लेकर बेलखेड़ा झरोदा जा रहे थे। लेकिन इसी बीच सड़क पर अचानक हादसा हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर ट्रक जब्त कर लिया है। उसके चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Home / Jabalpur / पिता की आखों के सामने बेटे को निगल गई मौत, कांप गई देखने वालों की रुह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो