scriptकपिल मिश्रा ने की केजरीवाल के जनता दरबार में पहुंचने की कोशिश, रोका तो समर्थकों ने शुरू किया भजन कीर्तन | Kapil Mishra prevented from entering CM Arvind Kejriwal's house | Patrika News
71 Years 71 Stories

कपिल मिश्रा ने की केजरीवाल के जनता दरबार में पहुंचने की कोशिश, रोका तो समर्थकों ने शुरू किया भजन कीर्तन

कपिल मिश्रा की कोशिश अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में 7 प्रस्तावों को लेकर मिलने पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया।

जबलपुरJun 09, 2017 / 02:02 pm

Abhishek Pareek

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर पहुंचे। कपिल मिश्रा की कोशिश अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में 7 प्रस्तावों को लेकर मिलने पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया। केजरीवाल से मिलने की मांग को लेकर वे वहीं बैठ गए। 
कपिल मिश्रा ने थोड़ी देर पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे सीएम दरबार में जाएंगे आैर उनके साथ में संतोष कोली की मां भी होगी। संतोष कोली की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गर्इ थी। वे आंदोलन के शुरुआती साथी रहे थे। आम आदमी पार्टी के नेता कोली की मौत को हत्या बता चुके हैं। केजरीवाल भी पूर्ण सत्ता की सरकार आने पर सीबीआर्इ जांच कराने की बात कह चुके हैं। 
कपिल मिश्रा को रोकने के लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। जब उन्हें रोका गया तो समर्थकों ने भजन-कीर्तन शुरू कर दिया। हंगामे को देखते हुए केजरीवाल के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गर्इ है। 
हम आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने चार जून को दिल्ली के कांस्टिट्यूशनल क्लब में इंडिया अगेंस्ट करप्शन पार्ट-2 की शुरूआत की थी। जिसमें उन्होंने अपने भाषण में केजरीवाल को डाकू खड़गसिंह बताया था। साथ ही उन्होंने इंडिया अगेंस्ट करप्शन आैर अन्ना आंदोलन से जुड़े कर्इ कार्यकर्ताआें को आमंत्रित किया था। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर एक के बाद एक कर्इ घोटालों के आरोप लगाए हैं। 

Home / 71 Years 71 Stories / कपिल मिश्रा ने की केजरीवाल के जनता दरबार में पहुंचने की कोशिश, रोका तो समर्थकों ने शुरू किया भजन कीर्तन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो