scriptCricket : पावर ट्रांसमिशन कंपनी और आईटी-ईआरपी ने जीते मैच | Power Transmission Company and IT-ERP won their match | Patrika News
जबलपुर

Cricket : पावर ट्रांसमिशन कंपनी और आईटी-ईआरपी ने जीते मैच

अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता

जबलपुरFeb 15, 2018 / 07:19 pm

abhishek dixit

Cricket 2018

Cricket : पावर ट्रांसमिशन कंपनी और आईटी-ईआरपी ने जीते मैच

जबलपुर. एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में आयोजित अंतर विद्युत कंपनी खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत क्रिकेट स्पर्धा में आज दो लीग मैच खेले गए, जिसमें मध्यप्रदेश पवर ट्रांसमिशन कंपनी और आईटी-ईआरपी समूह ने अपने मैच जीत लिए। इन मैच को जीतने से दोनों टीमों की लीग में मजबूत स्थि‍ति हो गई।

पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी को 38 रनों से पराजित किया

गुरुवार को खेले गए पहले मैच मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी को 38 रनों से पराजित किया। मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने 15 ओवर में 126 रन बनाए। उनकी ओर से अमीन ने 25 और इकबाल खान ने 33 रनों का योगदान द‍िया। पावर मैनेजमेंट कंपनी की टीम ने लक्ष्य का पीछा करने का प्रयास किया, लेक‍िन पूरी टीम 88 रनों पर सिमट गई। पावर मैनेजमेंट कंपनी टीम से मुनीर खान ने सर्वाध‍िक 24 रन बनाए, शेष बल्लेबाज कोई विशेष प्रदर्शन नहीं कर पाए। पावर ट्रांसमिशन कंपनी की ओर से सुमंत मिश्राा 3 विकेट ले कर सफल गेंदबाज बने।

आईटी-ईआरपी समूह ने मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी को आसानी से पराजित किया

गुरुवार को खेले गए दूसरे मैच में आईटी-ईआरपी समूह ने मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी को आसानी से पांच विकेट से पराजित किया। आईटी-ईआरपी समूह ने ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी की पूरी टीम 11 ओवर में 54 रन ही बना पाई। आईटी-ईआरपी समूह की ओर से अभ‍िषेक ने व‍िपक्षी टीम के दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी आईटी-ईआरपी समूह ने जीत का लक्ष्य सिर्फ 7.2 ओवर में पांच विकेट खो कर पा लिया। उनकी टीम की ओर से संदीप ने 17 रन बनाए।

मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी व जबलपुर क्षेत्र के मध्य लीग मैच 16 को

16 फरवरी को 11.30 बजे मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी व जबलपुर क्षेत्र के मध्य लीग मैच खेला जाएगा।

Home / Jabalpur / Cricket : पावर ट्रांसमिशन कंपनी और आईटी-ईआरपी ने जीते मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो