scriptबेटा सडक़ पर पड़ा तड़प रहा था, घर में पिता करता रहा इंतजार | powerful bikes ruins youths life | Patrika News
जबलपुर

बेटा सडक़ पर पड़ा तड़प रहा था, घर में पिता करता रहा इंतजार

बेटा सडक़ पर पड़ा तड़प रहा था, घर में पिता करता रहा इंतजार
 

जबलपुरSep 20, 2018 / 11:12 am

Lalit kostha

murder

powerful bikes ruins youths life

जबलपुर। मंडला-जबलपुर रोड पर बरेला के समीप सालीवाड़ा स्थित राजा पेट्रोल पंप के सामने बुधवार की सुबह एक बाइक सवार युवक को अज्ञात भारी वाहन ने टक्कर मार दी। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहनचालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पतासाजी आरंभ कर दी है।

news facts- बरेला के सालीवाड़ा पेट्रोल पंप के सामने हादसा
मोटरसाइकिल सवार को भारी वाहन ने रौंदा, मौके पर ही मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरेला थाने में खेम सिंह आर्मो उम्र 51 वर्ष निवासी गढ़ा टोला उदयपुर बीजाडाण्डी मण्डला ने बुधवार को सूचना दी कि आज सुबह उसका बेटा सतीश कुमार आर्मो उम्र 27 वर्ष जबलपुर से मोटर सायकिल में घर वापस आ रहा था। उसकी बाइक को सुबह 10 बजे सालीवाडा स्थित राजा पैट्रोलपंप के पास अज्ञात वाहन के चालक ने तेज रफतार एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये टक्कर मार दी। सतीश कुमार को जोरदार चोट लगी और वह सडक़ पर गिर पडा। उसे 108 एम्बुलेंस द्वारा विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। जहां परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यहां तेज रफ्तार बस ने बुजुर्ग को रौंदा, मौके पर मौत
गोसलपुर थाना अंतर्गत एनएच-7 पर बुधवार शाम साइकिल से घर लौट रहे बुजुर्ग को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस सहित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए बस की तलाश शुरू कर दी है।

टीआई एसआर मरावी ने बताया कि कुआंखेड़ा निवासी शंकरलाल कोल (65) साइकिल से घर से लौट रहा था। शाम छह बजे के करीब वह बंधा मोड़ एनएच-7 पहुंचा ही था, तभी कटनी से जबलपुर की ओर आ रही अंशिका ट्रैवल्स की बस ने शंकरलाल को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बुजुर्ग बस में फंसकर करीब सौ मीटर तक घिसट गया। बस का अगला चाक उसके के सिर के ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना गोसलपुर पुलिस को दी।पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामला जांच में लिया है।

Home / Jabalpur / बेटा सडक़ पर पड़ा तड़प रहा था, घर में पिता करता रहा इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो