scriptयुवती को फोन कर बुलाया होटल, लोगों ने युवक की सरेराह कर दी पिटाई | rampage - young woman called the hotel, people beat young man | Patrika News
जबलपुर

युवती को फोन कर बुलाया होटल, लोगों ने युवक की सरेराह कर दी पिटाई

युवती को फोन कर बुलाया होटल, लोगों ने सरेराह कर दी पिटाई

जबलपुरJun 25, 2019 / 10:15 pm

tarunendra chauhan

people beat young man

people beat young man

जबलपुर. युवती को ब्लैकमेल कर होटल में संबंध बनाने के लिए बाध्य करने वाले एक युवक को लडक़ी के परिजनों ने आमजन की मदद से पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर घटना स्थल पहुंची ओमती पुलिस आरोपी को थाने ले गई।
मंगलवार की सुबह इलाहाबाद निवासी युवक राजकुमार तिवारी ने अधारताल क्षेत्र में रहने वाली युवती को फोन कर रसल चौक स्थित होटल बुलाया। युवती ने युवक के फोन आने की बात भाइयों को बताई। इसके बाद भाइयों के साथ युवती रसल चौक पहुंच कर उक्त युवक को फोन किया। आरोपी युवक उसे होटल के पास पहुंचने कहा। युवती को भेजकर भाई छिप गए। जैसे ही युवती युवक के पास पहुंची, भाइयों ने राजकुमार तिवारी को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। यह नजारा देखते ही मार्ग पर भीड़ लग गई और लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी, जिससे सिर से खून बहने लगा। लोगों ने इसकी सूचना ओमती थाने में दी, जिसके बाद पुलिस आई और आरोपी युवक को साथ ले गई।
युवती ने बताया कि युवक ने उसे कम से कम 200 बार काल किया। तंग आकर उसने सारी बात परिजन को बताई, जिसके बाद भाइयों ने युवक को पकडऩे की योजना बनाई।
वहीं युवक कहना है कि वह लडक़ी के जीजा का दोस्त है और उससे किश्तों में 2 लाख रुपए लिए हैं। रुपए मांगने पर झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। युवक ने कहा कि पुलिस उसके गांव में उसके बारे पड़ताल कर ले तो सच सामने आ जाएगा। मामला जो भी हो, लेकिन रसल चौक में हंगामें की स्थिति रही। जो निकला उसी ने युवक को पीटकर गुस्सा शांत किया।
पुलिस का कहना है कि युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सही क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Jabalpur / युवती को फोन कर बुलाया होटल, लोगों ने युवक की सरेराह कर दी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो