scriptअविवाहित बता युवती से करता रहा बलात्कार | Rape with a young woman in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

अविवाहित बता युवती से करता रहा बलात्कार

महिला थाने में बलात्कार व एससीएसटी का प्रकरण दर्ज

जबलपुरJun 17, 2019 / 11:49 pm

santosh singh

Victim's assault case: rape case registered after SP's order

Victim’s assault case: rape case registered after SP’s order

जबलपुर. प्रॉपर्टी डीलर खुद को अविवाहित बता दो साल से युवती से बलात्कार करता रहा। वह उससे शादी का झांसा देता था। इसी बीच युवती को पता चला कि वह शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। सोमवार दोपहर युवती महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ बलात्कार व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कराया।
दो साल से सुरेंद्र के यहां नौकरी कर रही थी युवती
पुलिस के अनुसार युवती 19 वर्षीय दो साल से डीलर्स के प्रोपराइटर गढ़ा निवासी सुरेंद्र पटेल के यहां नौकरी करती थी। सुरेंद्र ने शादी का झांसा देते हुए उसके साथ बलात्कार किया। वह अक्सर उसे भेड़ाघाट सहित अन्य स्थानों पर घुमाने ले जाता और बलात्कार करता था। युवती जब भी उससे शादी की बात करती, वह टाल जाता। कुछ दिन पहले युवती को पता चला कि सुरेंद्र शादीशुदा है और उसकी एक बेटी है। सुरेंद्र ने वर्तमान में छोटी लाइन फाटक के पास अपना कार्यालय खोल रखा है।
थाने पहुंच गया था दबाव बनाने
युवती शिकायत करने थाने पहुंची। वहां टीआइ की तरफ से फोन पर बात की गई। इसके बाद वह कुछ लडक़ों को लेकर युवती पर दबाव बनाने महिला थाने पहुंच गया। हंगामा बढ़ाने पर पुलिस ने सभी को खदेड़ा और युवती की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया।
नहाते समय किशोरी को छेड़ा
तिलवारा थानांतर्गत रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने नहाते समय छेड़छाड़ की। किशोरी ने शोर मचाया, तो वह भाग गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस के अनुसार किशोरी रविवार शाम घर के सामने पर्दे के पीछे नहा रही थी। तभी वहां बंटी गौड़ पहुंच गया और किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी चिल्लाई, तो वह भाग निकला। इसके बाद किशोरी को लेकर उसके परिजन थाने पहुंचे।
इधर, अगवा कर किशोर के साथ कुकृत्य
पनागर थानांतर्गत रहने वाले 13 वर्षीय किशोर को अगवाकर डम्पर चालक ने रविवार को शराब पिलाकर कुकृत्य किया। पुलिस के अनुसार किशोर के पिता ने सोमवार दोपहर तीन बजे थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई कि रविवार को उसका बेटा खेलने निकला था। तब से उसका पता नहीं चल रहा था। रात 11 बजे के लगभग उसका फोन आया। उसने बताया कि डम्पर एमपी 22 एच 0787 का चालक उसे जबलपुर घुमाने ले जाने का कहकर साथ ले गया था।
घर पहुंच कर पिता को सुनायी आपबीती
डम्पर करोंदा बायपास रोड पर बंद हो गया। डम्पर चालक राजकुमार बर्मन उसे परेशान कर रहा है। उसे घर बुलाया, तो काफी डरा हुआ था। पूछने पर बताया कि राजकुमार बर्मन लालच देकर अपने साथ ले गया था। डम्पर में शराब पिलाकर कुकृत्य किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, कुकृत्य, पॉक्सो व एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।

Home / Jabalpur / अविवाहित बता युवती से करता रहा बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो