scriptशादी का झांसा देकर युवती से कई बार किया बलात्कार | Raped young woman multiple times giving pretext of marriage | Patrika News
जबलपुर

शादी का झांसा देकर युवती से कई बार किया बलात्कार

शादी का झांसा देकर युवती से कई बार किया बलात्कार

जबलपुरJun 19, 2019 / 07:33 pm

tarunendra chauhan

जबलपुर. कुंडम थानांतर्गत रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने चौरई निवासी युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की शिकायत मंगलवार को दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत कर बताया कि आरोपी उसके भाई के दोस्त का छोटा भाई है। पिछले सात वर्षों से वह उसे जानती है। वह उसके घर आता-जाता था। फिर दोनों में प्प्तयार हो गया। 2014 में मकर संक्रांति का मेला घुमाने की बात कहकर वह अपने घर ले गया और शादी करने की बात कहते हुए विरोध करने पर भी बलात्कार किया। 2015 में वह मंडीदीप में काम करने गयी तो वहां भी उसने बलात्कार किया। अब शादी से मुकर गया है।

वादे से मुकरा युवक
युवक छह साल से शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार करता रहा। जब भी युवती ने युवक से शादी करने की बात की तो वह टालता रहा। अब उसने शादी करने से साफ मना कर दिया है। इस पर युवती ने युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

गलती की सजा मिलनी चाहिए
युवती के भाई के दोस्त का मित्र होने के चलते युवक का उसके घर आना-जाना लगा रहता था। दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंधों पर किसी को शक भी नहीं हुआ और फिर युवक ने मौका पाकर युवती के साथ बलात्कार किया। इसके बाद तो प्रेम परवान चढऩे लगा, लेकिन युवक के मुकर जाने पर युवती ने सबक सिखाने का निर्णय लिया। युवती ने कहा कि युवक पर भरोसा करके उसने अपना सबकुछ खो दिया है। इसलिए अब उसे भी गलती की सजा मिलनी चाहिए।

Home / Jabalpur / शादी का झांसा देकर युवती से कई बार किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो