scriptpolice arested: ढाबा संचालक की हत्या के दो फरार आरोपी इंदौर में गिरफ्तार, फर्जी पासपोर्ट से सिंगापुर जाने वाला था | 'Ravana army' was making killer, police arested | Patrika News
जबलपुर

police arested: ढाबा संचालक की हत्या के दो फरार आरोपी इंदौर में गिरफ्तार, फर्जी पासपोर्ट से सिंगापुर जाने वाला था

police arested:ढाबा संचालक की हत्या के दो फरार आरोपी इंदौर में गिरफ्तार, फर्जी पासपोर्ट से सिंगापुर जाने वाला था

जबलपुरDec 11, 2019 / 02:24 pm

santosh singh

arested_murders.jpg

arested murders

जबलपुर. गोसलपुर के बुढागर में 23 नवम्बर की रात ढाबा संचालक ऋषि असाटी (26) की गोली मारकर की गई हत्या के फरार मास्टरमाइंड ऋषभ शर्मा और खाले मोहल्ला लोहारी निवासी आशीष काछी उर्फ राज पंडित को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है। ऋषभ डॉन बनना चाहता था। उसने रावण सेना भी बनाई है। इसी नाम से उसने फेसबुक पेज भी बनाया है। इसमें लगभग पांच हजार फॉलोअर जुड़े हैं। वह अपनी प्रेमिका को मंदोदरी नाम से सम्बोधित करता है।
पंजाब में 12 दिन काटी फरारी
हत्या के बाद दोनों को पूर्व में गिरफ्तार हो चुके अंचल नामदेव ने मुख्य रेलवे स्टेशन पर छोड़ा था। दोनों काशी एक्सप्रेस से प्रयागराज गए। एक दिन बाद दिल्ली फिर वहां से पंजाब गए। वहां 12 दिन रुकने के बाद वारदात में प्रयुक्त पिस्टल और कातूस बेचने के लिए इंदौर पहुंचे थे। दोनों आरोपी फर्जी पासपोर्ट से सिंगापुर भागने की फिराक में थे। आरोपियों के पास से दो पिस्टल, 18 कारतूस, दो मोबाइल और हत्या में प्रयुक्त तीन बाइक भी जब्त हुई है।

pistol.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सिकलीगरों से हथियार खरीद कर करते थे तस्करी
एसपी अमित सिंह और एएसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि ऋषभ 2018 में अधारताल में आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है। आशीष काछी पर हत्या सहित पांच प्रकरण पहले से दर्ज हैं। दोनों सिकलीगरों से हथियार खरीद कर बेचते थे। क्राइम ब्रांच द्वारा एक महीने पहले अधारताल में आम्र्स से सम्बंधित खुलासे में भी ऋषभ का नाम सामने आया था। उसने सट्टा नाम से फेसबुक ग्रुप बना रखा था। इसके माध्यम से वह हथियार बेचता था। एसपी सिंह ने बताया कि ऋषी के ग्रुप सें जुड़े लोगों की तस्दीक कर क्राइम रिकॉर्ड तैयार किया जा रहा है।
ये है घटना
23 नवम्बर की रात घर के सामने ढाबा संचालक ऋषि असाटी के सिर पर गोली मारकर हत्या की गई थी। इससे पहले उससे दो लाख रुपए की मांग की गई थी। ऋषि की पांच नवम्बर को शादी होने वाली थी। पुलिस ने मामले में मास्टरमाइंड ऋषभ शर्मा, आशीष काछी और अंचल नामदेव को आरोपी बनाया था। अंचल को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। हत्या के खुलासे में टीआई गोसलपुर सारिका पांडे, डीएसपी क्राइम देवेंद्र सिंह धुर्वे, एसआई सतीश तिवारी, सायबर सेल के आरक्षक आदित्य की मुख्य भूमिका रही।

 

Home / Jabalpur / police arested: ढाबा संचालक की हत्या के दो फरार आरोपी इंदौर में गिरफ्तार, फर्जी पासपोर्ट से सिंगापुर जाने वाला था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो