scriptextortion : पैसे देने से इंकार, तलवार से कर दिया वार | Refusal to pay money, attacked with sword | Patrika News
जबलपुर

extortion : पैसे देने से इंकार, तलवार से कर दिया वार

हमला करने वाले मोहल्ले में रहने मांग रहे थे कमीशन

जबलपुरJun 30, 2019 / 03:43 pm

tarunendra chauhan

Youth's wife attacked with sword in bhilwara

Youth’s wife attacked with sword in bhilwara

जबलपुर. बेलबाग थानांतर्गत लकडग़ंज में शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने एक युवक पर sword से वार कर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार शबाना खान के घर के सामने रहने वाले शीबू, डिम्पल, बबलू और उसका बेटा डंडा व तलवार लेकर पहुंचे और पैसे मांगने लगे। विरोध किया, तो कहा कि मोहल्ले में रहना है तो commission देना होगा। मना करने पर मारपीट की। शैलू ने तलवार मारकर उसके बेटे को घायल कर दिया।

मोहल्लों में वर्चस्व दिखाने की होड़ सी लगने लगी है, इसके लिए लोग एक-दूसरे पर चाकू और sword से हमला करने से भी नहीं चूकते। कुछ इसी तरह का मामला लकडग़ंज में सामने आया, जिसमें आमने-सामने रहने वाले परिवारों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि महिला और उसके बेटे पर सामने रहने वाले परिवार के लोगों ने डंडे और तलवार से हमला कर दिया, जिससे महिला के बेटे को गंभीर चोट आई है।

यहां दो पक्षों में मारपीट, मामला दर्ज
कोतवाली थानांतर्गत झाड़ू मोहल्ले में शुक्रवार आधी रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार प्रहलाद राव मराठा ने शिकायत दर्ज कराई कि रात 12.15 बजे मोहल्ले के भारत मराठा, रज्जू आए और विवाद करने लगे। मना किया तो भारत, रज्जू व मिथलेश ने उस पर और उसके बेटे राजा, मोहन पत्नी और साले कंजे राव, राजेश राव के साथ मारपीट की। वहीं, शनिवार सुबह पौने आठ बजे राजीव राव ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा भारत मोहल्ले में निकला था, तभी शोर सुनकर वे बाहर निकले। देखा कि मोहल्ले के कंजे राव राजेश राव, बॉबी उर्फ रोहण तलवार-डंडे के साथ आए और बेटे भारत के साथ मारपीट की। भारत को विक्टोरिया में भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Jabalpur / extortion : पैसे देने से इंकार, तलवार से कर दिया वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो