script25 हजार में बेच रहे थे रेमडेसिविर इंजेक्शन, अस्पताल के मैनेजर समेत दो गिरफ्तार | remdesivir injection price: COVID-19 Two arrested for black marketing | Patrika News
जबलपुर

25 हजार में बेच रहे थे रेमडेसिविर इंजेक्शन, अस्पताल के मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

25 हजार में बेच रहे थे रेमडेसिविर इंजेक्शन, अस्पताल के मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

जबलपुरMay 07, 2021 / 12:51 pm

Lalit kostha

जबलपुर। 25 हजार रुपए में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने वाले एक अस्पताल के मैनेजर और उसके साथी को बुधवार रात गोहलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों से दो रेमडेसिविर इंजेक्शन, चार मोबाइल फोन और दो बाइक जब्त की गईं। गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर चंडालभाटा स्थित न्यू लाइफ अस्पताल के सामने से न्यू लाइफ अस्पताल के मैनेजर पनागर निवासी शहनवाज खान और सीएमएस कंपाउंड निवासी विवेक सिंह को पकड़़ा गया। दोनों के पास एक-एक रेमडसिविर इंजेक्शन थे। वे 25-25 हजार रुपए में उक्त इंजेक्शन का सौदा कर रहे थे।

स्वास्तिक में काम करता था शहनवाज
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि शहनवाज पहले स्वास्तिक अस्पताल में काम करता था। कुछ समय पहले वहां से निकाल दिया गया था। इसके बावजूद वह वहां के कर्मचारियों के सम्पर्क में था। कोरोना संक्रमण के दौरान वह न्यू लाइफ अस्पताल समेत स्वास्तिक अस्पताल में भी कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती करवाता था।

पहले भी आ चुका है स्वास्तिक का नाम
रेमडसिविर बेचने के मामले में स्वास्तिक अस्पताल का नाम पहले भी आ चुका है। 15 अप्रेल को माढ़ोताल पुलिस ने स्वास्तिक अस्पताल के मेल नर्स रामलखन पटेल समेत एमआर विवेक असाठी और मार्बल सिटी अस्पताल के मेल नर्स मूलत: दमोह हटा निवासी अतुल शर्मा को पकड़ा था। आरोपियों ने 77 हजार रुपए में पिपरिया निवासी राजेंद्र सिंह से इंजेक्शन का सौदा किया था।

आगे नहीं बढ़ी जांच
मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद माढ़ोताल पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ी। दूसरी बार स्वास्तिक अस्पताल का नाम सामने आने के बाद अस्पताल में गड़बड़ी की आशंका और बढ़ गई है। गोहलपुर सीएसपी गौर के मुताबिक माढ़ोताल में दर्ज मामले की केस डायरी भी जांच के लिए बुलाई जाएगी। इसके अलावा शहनवाज के कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं।

गोहलपुर सीएसपी को निर्देशित किया गया है कि वे आरोपियों के एनएसए का प्रतिवेदन बनाकर भेजें। प्रतिवेदन मिलते ही दोनों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।
– सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

Home / Jabalpur / 25 हजार में बेच रहे थे रेमडेसिविर इंजेक्शन, अस्पताल के मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो