scriptरिपब्लिक डे पर ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में डिस्काउंट की बहार, महंगाई से मिल रही आजादी | republic day sale 2020 offers and discounts on online shopping | Patrika News
जबलपुर

रिपब्लिक डे पर ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में डिस्काउंट की बहार, महंगाई से मिल रही आजादी

26 जनवरी के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में चलाए जा रहे हैं कई तरह के ऑफर्स

जबलपुरJan 20, 2020 / 07:04 pm

abhishek dixit

Lockdown in Raipur

लॉकडाउन में अमेजन-फ्लिपकार्ट को होम डिलीवरी की कलेक्टर ने दी छूट, चैंबर की मांग के बाद CM ने लगाई रोक

जबलपुर. गणतंत्र दिवस पर इस बार बाजार भी गुलजार रहेगा। अधिकांश ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स में रिपब्लिक डे ऑफर्स चल रहे हैं। इस तरह 21 से 26 जनवरी तक कस्टमर्स को कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। डिस्काउंट की ये बयार लोकल से लेकर ग्लोबल मार्केट तक बह रही है। गणतंत्र दिवस के आसपास के कुछ दिनोंं में लोग अवकाश पर भी रहते हैं सो बाजार में खरीदी करने की भी चाह मन में रहती है। इस चाह को कारोबारी पूरी तरह भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। ज्यादातर डिस्काउंट रेडिमेड कपड़ों पर हैं पर इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, बाइक, कार पर भी कई ऑफर्स चल रहे हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग में कई ऑफर्स
लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए पिछले कुछ समय से लोगों को लोकल से लेकर ग्लोबल मार्केट तक की शॉपिंग करने का मौका मिल रहा है। लोकल मार्केट में जहां लोगों को हैंडमेड और दिल्ली, मुम्बई और चंड़ीगढ़ की चीजें मिल रही हैं, वहीं नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के प्रोडक्ट भी लोगों के फैशन को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

ऑफलाइन मार्केट में भी छाया रंग
सिटी मार्केट में भी 26 जनवरी को लेकर डिस्काउंट की बहार छाई हुई है। इसके चलते सिटी मॉल्स और ब्रांडेंड शोरूम्स में भी क्लोदिंग और फर्निचर को लेकर 20 से 40 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सिटी मार्केट में 26 जनवरी पर इस तरह की स्कीम्स शुरू करने के पीछे का कारण ऑनलाइन मार्केट में मिलने वाला डिस्काउंट है।

Home / Jabalpur / रिपब्लिक डे पर ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में डिस्काउंट की बहार, महंगाई से मिल रही आजादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो