scriptगुरुपूर्णिमा पर हादसा : मंदिर से लौट रही महिलाओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 18 घायल | Road accident on guru purnima, 18 injured | Patrika News

गुरुपूर्णिमा पर हादसा : मंदिर से लौट रही महिलाओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 18 घायल

locationजबलपुरPublished: Jul 17, 2019 01:34:07 am

Submitted by:

praveen chaturvedi

खितौला थाना अंतर्गत कुर्रो-सरदा रोड पर मंगलवार दोपहर महिलाओं और लड़कियों से भारी ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में ट्रॉली में दबने से 18 लोगों को सिर, हाथ और पैर में चोटें आई हैं। घायलों में तीन की हालत गम्भीर होने पर मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है।

Road accident on guru purnima, 18 injured

Road accident on guru purnima, 18 injured

खितौला. खितौला थाना अंतर्गत कुर्रो-सरदा रोड पर मंगलवार दोपहर महिलाओं और लड़कियों से भारी ट्रैक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलटल गई। हादसे में ट्रॉली में दबने से 18 लोगों को सिर, हाथ और पैर में चोटें आई हैं। घायलों की चीख-पुकान सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला। इस बीच एम्बुलेंस भी पहुंच गई। सभी घायलों को एम्बुलेंस से सिहोरा स्थित सिविल अस्पताल ले जाया गया। घायलों में तीन की हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन छोडकऱ फरार हो गया। खितौला पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 279 337 का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि नुंजा-नुंजी गांव निवासी महिलाएं और लड़कियां गुरु पूर्णिमा पर्व पर मंगलवार को ट्रैक्टर (एमपी 34 ए 2083) से कुर्रो स्थित सिद्धन धाम मंदिर में पूजन के लिए आई थीं। पूजन और दर्शन के बाद सभी शाम करीब चार बजे ट्रैक्टर से गांव के लिए रवाना हुए। मंदिर से कुछ दूर जाने के बाद कुर्रो-सरदा रोड पर सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रॉली में दबने से 18 लोग घायल हो गए। लोगों की चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस बीच 108 एम्बुलेंस पहुंची। सिहोरा एम्बुलेंस के चालक राजेश यादव और इएमटी अरविंद हल्दकार ने सभी घायलों को सिहोरा सिविल अस्पताल ले गए।

ये हुए घायल
ट्रॉली में दबने से वंदना पटेल (15), बबीता पटेल (33), दीपांशु पटेल (6), सपना पटेल (26), मंगो पटेल (30), राजकुमारी (39), रूपाली पटेल (16), मीरा पटेल (50), आस्था पटेल (17) दिव्या पटेल (18), लक्ष्मी पटेल (40), रागिनी पटेल (21), मीरा पटेल (45), शिवानी पटेल (18), कमला पटेल (30) को सिर, हाथ और चेहरे पर चोटें आई हैं। सभी का सिहोरा सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। रागिनी पटेल (40), सृष्टि पटेल (17) और प्रियंका पटेल (16) को गम्भीर चोटें आने पर प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो